हरियाणा : कई रूटों पर दौड़ेंगी बसें, यहां पर कर सकते है टिकिट बुक

भारत की राज्य हरियाणा में आज से 10 जिलों में परिवहन सेवा शुरू हो गई. 29 अलग-अलग रूट के लिए समय सारिणी के अनुसार बसें रवाना हुईं. परिवहन मंत्री ने बताया कि अगर किसी कारणवश किसी मार्ग पर बस परिचालन संभव नहीं होगा तो प्रस्थान के समय से दो घंटे पूर्व सूचना के साथ बस परिचालन रद्द कर दिया जाएगा. ऐसी स्थिति में यात्री को किराया वापस देंगे.

उत्तर प्रदेश : योगी सरकार का बड़ा कदम, जल्द खुल सकते है एकल क्लीनिक

इस मामले को लेकर परिवहन मंत्री मूल चंद शर्मा ने बताया कि चलाने से पहले बसों को सैनिटाइज करवाया गया है. बस अड्डों पर सोशल डिस्टेंसिंग के लिए पेंट से मार्किंग की गई है. सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कराने की जिम्मेदारी डिपो महाप्रबंधक की रहेगी.

क्या वाकई में प्रज्ञा ठाकुर है लापता ?

अपने बयान में आगे परिवहन मंत्री ने बताया कि सभी रूट पर बुकिंग केवल ऑनलाइन पोर्टल http://hartrans.gov.in के माध्यम से होगी. जिन-जिन जिलों में बसें चलाई जाएंगी, वहां बिना अग्रिम बुकिंग के बस अड्डे पर प्रवेश वर्जित है. बस निर्धारित बस अड्डे से चलकर दूसरे जिले के बस अड्डे पर ही रुकेगी. रास्ते में पड़ने वाले स्टेशन से किसी भी यात्री को बस में चढ़ने या उतरने की अनुमति नहीं होगी. कोरोना वायरस से प्रभावित जिलों से गुजरने वाली बसें बाइपास या फ्लाईओवर से गुजरेंगी.

वर्ल्ड बैंक : भारत के लिए मंजूर हुई भारी भरकम राशि

क्या वाकई 'वंदे भारत मिशन' में बंगाल के साथ हो रहा भेदभाव ?

प्रवासी मजदूरों की मौत के बाद सीएम योगी का बड़ा ऐलान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -