रक्षक बना भक्षक किया महिला का बलात्कार
रक्षक बना भक्षक किया महिला का बलात्कार
Share:

अगर समाज में समाज के रक्षक ही भक्षक बन जाए तो सोचिये समाज किस रास्ते पर चला जाएगा. ताज़ा मामले में हरियाणा के कैथल जिले में एक रक्षक ही भक्षक बन कर सामने आया है. यहाँ पर एक  पुलिसकर्मी ने एक महिला के साथ कई बार रेप किया और इसी दौरान उसने पीड़िता की नाबालिग बेटी के साथ भी कई बार छेड़खानी को अंजाम दिया. आरोपों के बाद आरोपी पुलिस कर्मी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट और संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है.

जानकारी के मुताबिक यह घटना कैथल के गुहला की है. जहां एक कॉलोनी में रहने वाली महिला ने पुलिस थाने जाकर अपनी एक शिकायत दर्ज कराई कि वह कुछ साल पहले किसी मामले को लेकर वह एक एएसआई से मिली थी. जिसके बाद वह पुलिस कर्मी उसके घर आने लगा और पिछले दो सालों के दौरान उसने उसके साथ कई बार रेप को अंजाम दिया.

इस मामले मे पीड़ित महिला ने शिकायत करते हुए आरोप लगाया कि एक दिन आरोपी एएसआई ने उसकी 14 साल की बेटी को भी नहीं बख्शा और उसे भी छेड़खानी की. जब महिला ने विरोध किया तो उसने उसे किसी मामले में फंसाने की धमकी दे डाली. कैथल की पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पुलिसकर्मी के खिलाफ बलात्कार जैसा संगीन आरोप हैं, इसलिए उसे तत्काल प्रभाव से निलंबित कर हटा दिया गया है.

इंदौर में युवती ने एसिड पिया

दाती महाराज की आश्रम संचालिका ने किया बड़ा खुलासा

कोचिंग डायरेक्टर पर लगा छेड़छाड़ का आरोप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -