हरियाणा के शिक्षामंत्री ने कहा कि बिहार का जनादेश स्वीकार है
हरियाणा के शिक्षामंत्री ने कहा कि बिहार का जनादेश स्वीकार है
Share:

कुरुक्षेत्र : बिहार में बीजेपी की करारी हार ने सभी राजनीतिक पार्टियों को दो गज अतिरिक्त जबान दे दी है। हरियाणा के शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा ने बिहार चुनाव में महागठबंधन के जीतने पर इसे प्रजातंत्र की जीत बताई है। साथ ही पंजाब के कांग्रेस अध्यक्ष को इस बात पर फोबिक कह दिया क्यों कि उन्होने संग पर पंजाब का माहौल बिगाड़ने का आरोप लगाया था। सोमवार को यमुनानगर में उन्होने कहा कि बिहार की जनता के जनादेश को हम नतमस्तक होकर स्वीकार करते है।

इसके बाद शर्मा ने शाह और मोदी का बचाव करते हुए कहा कि हार या जीत का फैसला कार्यकर्ताओं के हाथ में होती है। क्यों कि प्रयार की कमान उन्ही के हाथ में होती है। हरियाणा की नई शिक्षा नीति पर उन्होने कहा कि हम उस पर विचार कर रहे है। इसके लिए 33 बिंदुओं का एक लेटर तैयार किया गया है। इस लेटर में हरियाणा के 6076 गांव के लोगो से विचार-विमर्श किया गया है।

बिहार चुनाव के परिणामों को देखते हुए उन्होने कहा कि इसके बाद बीजेपी को हरियाणा में और सचेत रहने की जरुरत है। बिहार में बीजेपी की हार पर वो बोले कि हारने के बाद भी बीजेपी को अधिक परसेंट वोट मिले है। बीजेपी को 24 फीसदी, राजद को 18 फीसदी और जदयू को 17 फीसदी हासिल हुए है। पार्टी राष्ट्रीय स्तर पर विचार करेगी।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -