जींद जिले में जमकर बरसे मेघ, मौसम हुआ सुहावना
जींद जिले में जमकर बरसे मेघ, मौसम हुआ सुहावना
Share:

जींद: हरियाणा के जींद जिले में रविवार को झमाझम बारिश हुई, जिससे मौसम सुहावना हो गया। बारिश को फसलों के लिए लाभकारी माना जा रहा है, वहीं रिहायशी इलाकों में बारिश का पानी लोगों के लिए समस्या बना रहा। हालांकि तापमान में मामूली वृद्धि दर्ज की गई। नरवाना में दस एमएम, जींद में पांच एमएम, उचाना में आठ एमएम, सफीदों व पिल्लूखेड़ा में सात-सात एमएम, जुलाना में छह एमएम बारिश रिकॉर्ड की गई।

रविवार को शहर का अधिकत्तम तापमान 36 डिग्री, न्यूनतम तापमान 27 डिग्री रिकॉर्ड किया गया। जबकि मौसम में आद्रता 42 डिग्री व हवा की गति दस किलोमीटर प्रति घंटा रिकॉर्ड की गई। मौसम विभाग के मुताबिक, अगले 24 घंटों के दौरान बादलवाई होने के साथ बूंदाबांदी हो सकती है। परिवर्तनशील मौसम के चलते पिछले एक हफ्ते से मौसम बार-बार करवट लेता रहा है, जिसके चलते बारिश और बूंदाबांदी का दौर  भी जारी रहता है।

जिसके चलते तापमान में भी अधिक बढ़ोतरी नहीं हो रही है। हालांकि शनिवार शाम को मौसम उमस भरा हो गया था। देर रात को मौसम बदला और आकाश में बादलों का जमावड़ा लग गया। रविवार सुबह तेज बारिश शुरु हो गई। जिसमें उमस तथा गर्मी से राहत मिली। जिले में पूरे दिन मौसम सुहावना बना रहा।

80 दिनों बाद पेट्रोल-डीजल के दाम में हुआ बदलाव, जानिए क्या हैं आज के भाव

मणिपुर : इन राज्यों से लौटे लोगों में निकला कोरोना संक्रमण

व्यापार जगत में होगा भारत का दबदबा, जल्द बन सकता है मैन्युफैक्चरिंग हब

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -