हरियाणा लोक सेवा आयोग ने मई में होने वाली परीक्षाएं की रद्द
हरियाणा लोक सेवा आयोग ने मई में होने वाली परीक्षाएं की रद्द
Share:

हरियाणा लोक सेवा आयोग ने इस महीने के लिए निर्धारित सभी परीक्षाओं को स्थगित करने की घोषणा की। HPSC परीक्षा जो पहले एक मौजूदा आदेश के अनुसार मौजूदा महीने के दौरान आयोजित की जानी थी, एक आधिकारिक आदेश के अनुसार एचपीएससी द्वारा जारी आधिकारिक आदेश में कहा गया है, “यह सभी उम्मीदवारों की सामान्य जानकारी के लिए है कि उपन्यास कोरोना वायरस, स्वास्थ्य पर विचार और लॉकडाउन प्रतिबंध के कारण मौजूदा स्थिति के कारण, एचपीएससी ने निर्धारित सभी परीक्षाओं को स्थगित करने का फैसला किया है। 

 नई तारीखों को आयोग द्वारा बाद में आधिकारिक वेबसाइट पर सूचित किया जाएगा। इसके अलावा, यह सुनिश्चित किया जाएगा कि उम्मीदवारों को किसी भी स्थगित परीक्षा को पुनर्निर्धारित करने से कम से कम 15 दिन पहले नोटिस दिया जाए।” जिन परीक्षाओं को स्थगित कर दिया गया है, उनमें हरियाणा सिविल सेवा और अन्य संबद्ध सेवाएँ 2021 शामिल हैं, जो पहले 30 मई को आयोजित की जाने वाली थीं। 

राज्य की वर्तमान स्थिति के अनुसार, सरकार द्वारा कोविड मामलों के प्रसार को नियंत्रित करने के लिए एक उपाय लागू किया गया है। हरियाणा में 3 मई से एक सप्ताह का लॉक डाउन रहने वाला है।

देश की ऐसी हालत देखकर टूटा शक्ति कपूर का दिल, बोले- 'वैक्सीन जरुरी है'

नेशनल हॉस्पिटल में कोरोना पीड़ितों के साथ हो रही है लूट, आईएएस व अन्य बड़े अफसर भी हुए शिकार

एयर इंडिया अमृतसर-रोम की फ्लाइट में 30 लोग पाए गए कोरोना संक्रमित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -