जल्द हरियाणा का नया अध्यक्ष तय करेगा बीजेपी हाईकमान, जाट और गैर जाट में फसेगा पेंच

जल्द हरियाणा का नया अध्यक्ष तय करेगा बीजेपी हाईकमान, जाट और गैर जाट में फसेगा पेंच

चंडीगढ़: हरियाणा में बीजेपी नए प्रदेश अध्यक्ष की नियुक्ति का फैसला अब हाईकमान करने वाला है. जंहा यह मुद्दा जाट और गैर जाट पर फंस गया है. जंहा यह भी कहा जा रहा है कि ऐसे में प्रदेश भाजपा जिलाध्यक्षों के चयन की तैयारी में जुट गई है. जानकारी के अनुसार इसी माह के अंत तक सभी जिलाध्यक्षों की चयन प्रक्रिया पूरी कर लेना चाहती है. इसलिए आज 22 जिलों के लिए अलग-अलग 22 पर्यवेक्षकों की नियुक्ति कर दी जाएगी.

राष्ट्रीय महामंत्री व मंत्री ने केंद्रीय नेतृत्व को बंद लिफाफे में भेजा नए अध्यक्ष का नाम: वहीं बीजेपी के जिन 22 प्रमुख नेताओं को पर्यवेक्षक बनाया जाना है, उनकी बैठक शनिवार को सीएम मनोहर लाल के निवास पर बुलाई गई है. प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला और प्रांतीय संगठन महामंत्री सुरेश भट्ठ समेत सभी महामंत्री इस बैठक में मौजूद रहेंगे.

केंद्रीय नेतृत्व का फैसला आने तक जिलाध्यक्षों के चुनाव की प्रक्रिया पूरी करेगी भाजपा: मिली जानकारी के अनुसार यह भी कहा जा रहा है कि ने आज चंडीगढ़ में सीएम निवास पर बुलाई 22 जिला पर्यवेक्षकों की बैठक भाजपा के दोनों राष्ट्रीय नेता हरियाणा के प्रमुख पदाधिकारियों की राय का लिफाफा केंद्रीय नेतृत्व को सौंप चुके हैैं. हर किसी ने जातीय समीकरणों को ध्यान में रखते हुए अपनी पसंद से राष्ट्रीय नेताओं को अवगत कराया है. साथ ही यह भी कहा कि ऐसे नेता को प्रदेश अध्यक्ष की जिम्मेदारी सौंप जाए, जो सरकार व कार्यकर्ताओं के बीच सेतु का काम करे. सरकार और संगठन में तालमेल रखने वाले नेता को अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी दी जानी चाहिए.

FATF ने पहले ईरान को किया ब्लैक लिस्ट, अब ग्रे लिस्ट में म्यांमार को डाला

अपनी हार के बाद आयरलैंड के पीएम ने दिया अपने पद से इस्तीफा...

FATF ने ईरान को किया ब्लैक लिस्ट, कहा- 'हालात सुधारने के लिए...'