अपने शिष्यों के समर्थन में उतरे केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह
अपने शिष्यों के समर्थन में उतरे केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह
Share:

रेवाड़ी: नारनौल के विधायक व सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्यमंत्री ओमप्रकाश यादव ने शुक्रवार को जहां महेंद्रगढ़ की SP सुलोचना गजराज पर भ्रष्टाचार व गुंडों से मिलीभगत का इलज़ाम लगाया है, वहीं कोसली के विधायक लक्ष्मण सिंह यादव ने बीते महीने रेवाड़ी जिले की SP नाजनीन भसीन पर फोन तक न उठाने का इलज़ाम लगाया था. इस पर बिना नाम लिए जनप्रतिनिधियों का फोन नहीं उठाने वाले कर्मचारियों पर केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह ने बिलकुल सीधा रिएक्शन दिया. इंद्रजीत सिंह ने बोला कि सीएम  मनोहर लाल अभी उपचाराधीन हैं. वह उनके शीघ्र स्वस्थ होने की मांग करते हैं.

जैसे ही सीएम मनोहर लाल ठीक होंगे, वह उनसे मिलकर उन अधिकारियों के विरुद्ध उचित जांच का अनुरोध करने वाले है, जिन पर विधायकों की ओर से इलज़ाम लगाए जा रहे हैं. जंहा इस बात पता चला है कि हरियाणा सरकार में मंत्री ओमप्रकाश यादव ने SP पर हमला करते निशाना साधते हुए उन्हें नालायक तक बोल दिया. साथ ही कहा बोला कि वह फोन तक नहीं उठाती हैं. वहीं, राव इंद्रजीत सिंह ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि मुख्यमंत्री सीएम मनोहर लाल भी नहीं चाहते कि उनकी सरकार में किसी तरह का भ्रष्टाचार हो. मनोहर सरकार ईमानदार सरकार है. इस सरकार में भ्रष्ट अधिकारियों के लिए कोई भी स्थान नहीं है.

मिली जानकारी के अनुसार कुछ दिन पूर्व कोसली के विधायक लक्ष्मण सिंह यादव ने भी रेवाड़ी कि SP नाजनीन भसीन पर अपना फोन तक नहीं उठाने के इलज़ाम लगाए थे. उन्होंने इसकी लिखित आरोप विधानसभा अध्यक्ष को भी दी थी. हरियाणा सरकार मंत्री बने ओमप्रकाश यादव और लक्ष्मण यादव दोनों ही राव इंद्रजीत सिंह मददगार होने वाले हैं. राजनीति क्षेत्रों में इस बात की भी चर्चा है कि अधिकारीयों पर निशाना साधने में राव इंद्रजीत सिंह समर्थक ही क्यों मोर्चा संभाल रहे हैं बाकी विधायक मौन क्यों हैं? इस प्रश्न के राजनीतिक अर्थ ढूंढे़ जा रहे हैं, लेकिन राव इंद्रजीत एक-एक शब्द चुन-चुनकर अपना रिएक्शन दे रहे है. वह BJP और सीएम  मनोहरलाल दोनों की खुलकर तारीफ करने में कोई कंजूसी नहीं कर रहे, लेकिन अफसरशाही पर सीधे निशाना साध रहे है. 

बेगूसराय के विधायक रामदेव राय ने दुनिया को कहा अलविदा

आज़म खान के आलिशान रिसोर्ट पर चलेगा योगी सरकार का हथौड़ा, सरकारी नोटिस जारी

आंध्र प्रदेश के डिप्टी ने लगाया चंद्रबाबू नायडू पर बड़ा आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -