सोनिया के दामाद वाड्रा की मुश्किलें बढ़ी, अब जमीन सौदे की जाँच करेगी हरियाणा पुलिस
सोनिया के दामाद वाड्रा की मुश्किलें बढ़ी, अब जमीन सौदे की जाँच करेगी हरियाणा पुलिस
Share:

चंडीगढ़ : जमीन सौदा मामले में फंसे यूपीए की चेयरपर्सन सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा की परेशानियां अब और बढ़ सकती हैं. इस केस में उनके खिलाफ जांच शुरू करने की मंजूरी अब गुरुग्राम पुलिस को मिल चुकी है्. रोबर्ट वाड्रा के साथ ही इस मामले में हरियाणा के पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर भी पुलिस जांच की जाएगी. हुड्डा पर जमीन सौदे में वाड्रा को लाभ पहुंचाने के आरोप लगे हैं.

बीजेपी शासित इस राज्य में हैं सबसे अधिक पिछड़े जिले, नीति आयोग ने जारी की सूची

शुक्रवार को गुरुग्राम पुलिस आयुक्‍त केके राव ने प्रेस वार्ता में यह जानकारी दी है. उन्‍होंने कहा कि 'हमें राज्‍य सरकार की ओर से जमीन सौदे में वाड्रा और हुड्डा के खिलाफ जांच की मंजूरी मिल गई है.' उन्‍होंने बताया है कि इस केस की जांच की जा रही है. उल्लेखनीय है कि रॉबर्ट वाड्रा और हरियाणा के पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर जमीन सौदे की जांच के बीच वर्तमान की हरियाणा सरकार आ गई थी. गुरुग्राम पुलिस ने प्रिवेंशन ऑफ करप्शन एक्ट के सेक्शन 17A के अंतर्गत सितंबर में जांच की मंजूरी के लिए राज्‍य सरकार को खत लिखा था.

इस राज्य में डीजीपी ने दिये क्राइम ब्रांच भंग करने के आदेश

मीडिया से बातचीत में गुरुग्राम पुलिस कमिश्नर ने सितंबर में कहा था कि 'हमने इजाजत के लिए 1 सितंबर को राज्‍य सरकार से जांच करने के लिए खत लिखा है. जैसे ही इजाजत मिल जाएगी, हम जांच आरम्भ कर देंगे. क्योंकि 26 जुलाई को प्रिवेंशन ऑफ करप्शन एक्ट में संशोधन किया गया था. इसके बाद अब इस धारा के अंतर्गत प्राथमिकी दर्ज होने के बाद पहले सरकार से इजाजत लेनी पड़ती है.'

खबरें और भी:- 

नए साल में किसानों को ये बड़ा तोहफा देने जा रही केंद्र सरकार

कांग्रेस ने मनाया 134वें स्थापना दिवस का जश्न, राहुल और मनमोहन ने केक काटकर दी बधाई

NCPOR ने मांगे आवेदन, मिलेगी हर माह 80 हजार रु सैलरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -