परेशान सरकार, बाबा की बेबी हुई फरार

नई द‍िल्‍ली: अपने आपको ईशवर का अवतार बताने वाले बाबा राम रहीम को जेल रास नहीं आ रही है और भला आएगी भी कैसे? इतने आलिशान बंगले में रहने वाले को जेल की चार दीवारी में जो कैद कर रखा है। वहीँ दूसरी और बाबा की एंजल प्रियंका उर्फ़ हनीप्रीत जड़ पेड़ से कहा लापता हो गयी हैं इसका  पता तो शायद उनके खुद के घरवालों को भी नहीं है। जी हाँ यह बात बिलकुल सच है कि बाबा की बेबी कहा गायब हो गयी इसका पता डेरा के अनुयाइयों को तो दूर उनके परिवार वालो को भी नहीं पता। फिलहाल तो पुलिस हनीप्रीत की तलाश में जगह-जगह दबिश दे रही है।

डेरा सच्चा सौदा के सुप्रीमो को जब साध्वियों के रेप के आरोप में 20 साल के लिए जेल की हवा खाने के लिए सलाखों के पीछे भेजा जा रहा था तब तक बाबा की यह बेबी बाबा से ही चिपकी थी। लोगों को और सरकार को खुद नहीं समझ आ रहा था कि आखिर ऐसा कौन-सा रिश्ता है जो जेल की सलाखों को भी दरकिनार करने को मजबूर कर रहा है। उसके बाद बाबा का लगातार कोर्ट और पुलिस को यह कहना की हनीप्रीत को उसके साथ उसी के सेल में रखा जाये उनके सम्बन्धो को कुछ और ही रुख दे रहा था। अब ऐसे में हनीप्रीत को लेकर आये दिन नए राज़ सामने आ रहे हैं।

कोई हनीप्रीत को बलात्कारी बाबा का गहरा राजदार बता रहा है तो कोई उसे डेरे का नया उत्तराधिकारी। अभी तक तो बाबा और हनीप्रीत के रिश्ते को लेकर ही असमंजस्य बना हुआ है। जहाँ एक ओर हनीप्रीत खुद को बाबा की एंजल बेटी बता रही हैं वहीँ दूसरी ओर उसके पूर्व पति का आरोप है कि बाबा ओर हनीप्रीत के बीच नाजायज सम्बन्ध है। हालाकिं कोई कुछ भी कहे लेकिन हनीप्रीत की धाक डेरे में बहुत है क्योकि उसकी बात काटने तक की हिम्मत किसी में भी नहीं है। यही नहीं हनीप्रीत का पूरा परिवार भी डेरे के प्रभावशाली लोगों में शामिल है। ख़बरों की माने तो जबसे हनीप्रीत बाबा की शरण में आयी है तब से उसकी ओर उसके परिवार की किस्मत में चार चाँद लग गए.

इससे पहले प्रियंका का परिवार हरियाणा के फतेहाबाद की चार मरला कॉलोनी में एक छोटी-सी गली में किराये के मकान में अपना जीवन यापन करता था। प्रियंका के दादा रामशरण डेरा सच्चा के संस्‍थापक शाह मस्‍ताना के कार्यकाल में डेरे से जुड़े और उन्हें 1965 में डेरे के खजांची के पद पर आसीन किया गया। इसके बाद से हनीप्रीत भी बाबा राम रहीम के संपर्क में आ गयी। जब प्रियंका के दादा का देहांत हुआ तब से उसका परिवार सिरसा आ गया और डेरे में ही बस गया। डेरे में आकर ही प्रियंका का परिवार बिजनेस करने लगा। जैसे-जैसे प्रियंका का रिश्ता बाबा के साथ परवान चढ़ने लगा वैसे-वैसे प्रियंका के परिवार के दिन फिरने लगे। अब तो यह आलम है कि प्रियंका के परिवार का रहन सहन किसी भी राजा महाराजा से कम नहीं है और प्रियंका के आलिशान आशियाने को देखकर ही इनके शाही अंदाज़ का पता लग जाता है।

बाबा के हवालात जाते ही हनीप्रीत पर भी मुश्किलों के बदल मडराने लगे हैं। उसके खिलाफ पुलिस ने लुकआउट नोटिस तक जारी कर दिया है अब ऐसे में हनीप्रीत का देश से बहार जाना नामुमकिन है। बाबा की सजा मुकर्रर होने के बाद हनीप्रीत पर बाबा को भागने का आरोप लगाया गया है और उस पर राजद्रोह का केस दर्ज़ किया गया है। आखिरी बार बाबा की इस बेबी को बाबा के साथ सुनारिया जेल में देखा गया था जब बाबा को हेलीकाप्टर से पंचकूला से रोहतक की सुनारिया जेल में पहुंचाया गया था। उसके बाद से ही बाबा की बेबी ऐसी गायब हुई की उसका कही नाम-ओ-निशान तक नहीं मिल रहा है। अब हरियाणा पुलिस बाबा की बेबी की तलाश में जुटी हुई है।

जानिए क्या चल रहा है हमारे देश की राजनीती में, पढिये राजनीतिक पार्टी से जुडी ताज़ा खबरें

जेल में नकली राम रहीम, असली मुँहबोली बेटी के साथ हुआ फरार !

हाईवे पर बाबा की लड़की के साथ रासलीला हुई वायरल, देखिये तस्वीरें

CINTA और IFTDA ने रद्द की बाबा राम रहीम से मेंबरशिप

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -