प्रद्युमन मर्डर केस में अब हरियाणा पुलिस ने दी सफाई
प्रद्युमन मर्डर केस में अब हरियाणा पुलिस ने दी सफाई
Share:

गुरुग्राम. प्रद्युम्न मर्डर केस की सीबीआई जांच में नया मोड़ आने के बाद गुरुग्राम पुलिस की पहली प्रतिक्रिया आई है. गुरुग्राम पुलिस कमिश्नर संदीप खिरवार ने कहा है कि हमने शुरुआती दौर में जांच की और फिर उसे सीबीआई के हवाले कर दिया. मुझे उम्मीद है कि गुनहगारों को पकड़ा जाएगा और पीड़ित परिवार को इंसाफ मिलेगा. 

गुरुग्राम कमिश्नर ने जांच में किसी तरह की कोताही की बात को सिरे से खारिज कर दिया. उन्होंने कहा कि हमें पूरी जांच के लिए समय नहीं मिला. हम सबूत इकट्ठा किए जाने की प्रक्रिया में थे. हमने जांच बहुत जल्द शुरू कर दी थी और उसके बाद रिपोर्ट हमने सीबीआई को सौंपी. हमने परिवार को इंसाफ दिलाने की एक ईमानदार कोशिश की थी. इससे पहले आज मामले में आरोपी को पूछताछ के लिए सीबीआई मुख्यालय लाया गया.

स्कूल बस कंडक्टर अशोक को आरोपी बनाए जाने के सवाल पर उन्होंने कहा- न तो हमने कोई कहानी बनाई और न ही किसी को आरोपी बनाया. सीबीआई ने इस केस में क्या इन्वेस्टिगेट किया, उसकी डिटेल हमारे पास नहीं है. पुलिस ने बस कंडक्टर को गिरफ्तार किया था और उसे ही हत्या का मुख्य आरोपी बताया था. जबकि, सीबीआई ने उसी स्कूल के एक स्टूडेंट को गिरफ्तार किया. ऐसे में पुलिस और सीबीआई दोनों की थ्योरी सवालों के घेरे में है.

प्रद्युम्न हत्याकांड के आरोपी छात्र को थी ये गन्दी लत

निर्भया रेप कांडः दोषी मुकेश ने SC से लगाई गुहार

दिल्ली की धुंध में कौनसा खरीदें एयर प्यूरिफायर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -