फ्रिज ठीक करने के लिए युवक को बुलाया, फिर दरवाजा बंद कर लड़की ने उतार दिए कपड़े...
फ्रिज ठीक करने के लिए युवक को बुलाया, फिर दरवाजा बंद कर लड़की ने उतार दिए कपड़े...
Share:

चंडीगढ़:  हरियाणा के सिरसा जिले में पुलिस ने ब्लैकमेलिंग करने वाले गिरोह का भंडाफोड़ किया है। इस दौरान पुलिस ने गिरोह के तीन सदस्यों को अरेस्ट कर लिया है। जिनमें से दो महिला और एक पुरुष शामिल है। बताया जा रहा है कि इस गिरोह का सदस्य अभी फरार चल रहा है, पुलिस जिसकी तलाश कर रही है। पुलिस ने इन लोगों के पास से 28 हजार रुपये कैश, एक स्कूटी और एक मोबाइल जब्त किया है।

पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। पुलिस के अनुसार, कल्याण नगर के रहने वाले नवदीप ने थाने में तहरीर दी थी कि कुछ लोग उसे ब्लैकमेल कर रहे हैं। पीड़ित युवक ने अपनी शिकायत में जानकारी देते हुए बताया था कि एक महिला ने उसे फ्रीज ठीक करवाने के लिए घर पर बुलाया। जब वो वहां पहुंचा तो युवती ने कमरे का दरवाजा बंद कर दिया और प्लान के अनुसार महिला के दो साथ और युवक आ गए।

इसके बाद तीनों ने मिलकर जबरदस्ती उसके कपड़े उतारे और फिर उसका अश्लील वीडियो बनाया गया। उन तीनों ने युवक से 50 हजार की मांग की। पीड़ित को धमकाया गया कि पैसे नहीं देने पर पुलिस में उसके विरुद्ध अपराधिक मामला दर्ज करवा देंगे, जिसके बाद पीड़ित ने उन लोगों को कुल 28 हजार रुपये दे दिए और पुलिस में शिकायत कर दी। युवक की तहरीर पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 3 लोगों को गिरफ्तार किया है।

 दोस्त बनकर किन्नर ने दिया धोखा, काट दिया युवक का प्राइवेट पार्ट

खेत में फसल की देखरेख करने गए बालिका की दुष्कर्म के बाद हत्या, आरोपी गिरफ्तार

बहन के साथ छेड़खानी करते थे बदमाश, भाई ने किया विरोध तो गोलियों से भूना

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -