पानीपत में खड़े ट्रक में जा घुसी तेज रफ़्तार यात्री बस, मच गई चीख-पुकार
पानीपत में खड़े ट्रक में जा घुसी तेज रफ़्तार यात्री बस, मच गई चीख-पुकार
Share:

पानीपत: हरियाणा के पानीपत से एक बार फिर दुर्घटना की खबर सामने आ रही है। शहर के समलखा हाइवे पर खड़े ट्रक में जालंधर से आ रही प्राइवेट बस ने जोरदार टक्कर मार दी। बस में लगभग 30 यात्री मौजूद थे। वहीं ट्रक चालक और क्‍लीनर रोड पर खड़े थे। हादसा इतना भीषण था कि टक्कर होते ही चीख पुकार मच गई। सवारियों को बाहर निकाला गया। इस भीषण हादसे में एक शख्स की मौत हो गई, जबकि लगभग 12 सवारियां जख्मी हो गईं हैं, जिनका पानीपत के सामान्य अस्पताल में प्राथमिक उपचार किया गया।

पानीपत में सुबह लगभग साढ़े चार बजे एक टूरिस्ट बस जालंधर से दिल्‍ली की ओर जा रही थी। समालखा में टायर फटने की वजह से हाईवे पर किनारे की ओर ट्रक खड़ा हुआ था। क्‍लीनर और ट्रक ड्राइवर दोनों ट्रक के साइड में खड़े थे। तभी पीछे से आ रही प्राइवेट बस ने ट्रक में जबरदस्त टक्कर मारी दी। इससे मौके पर चीख पुकार मच गई। हादसे में क्‍लीनर की मौत हो गई, जबकि ट्रक ड्राइवर की हालत नाजुक है। टक्कर इतनी भीषण थी कि बस के आगे का हिस्‍सा भी पूरी तरह से क्षतिग्रस्‍त हो चुका था। ड्राइवर बस के केबिन में फंस गया।

वहीं पास से गुजर रहे चालकों ने बस के मुसाफिरों को बाहर निकाला। इसके बाद केबिन में फंसे ड्राइवर को किसी तरह से केबिन काटकर बाहर निकाला गया। ट्रक ड्राइवर की घटनास्थाल पर ही मौत हो गई और बस का ड्राइवर गंभीर रूप से जख्मी हो गया, जिसका अस्पताल में उपचार चल रहा है। वहीं दूसरी तरफ बस सवार लगभग 12 यात्री घायल हुए हैं, जिनमें कुछ सवारियों का प्राथमिक उपचार कर भेज दिया गया और जो गंभीर रूप से जख्मी थे उन्हें रेफर कर दिया गया है।

देश प्रेमियों के लिए बड़ी खबर: अटारी बॉर्डर पर तिरंगे की बढ़ाई जाएगी ऊंचाई

अंतर्राष्ट्रीय मुद्रा कोष ने तरलता को बढ़ावा देने के लिए इतिहास में सबसे बड़े एसडीआर आवंटन को दी मंजूरी

अध्ययन में हुआ खुलासा, वयस्कों में तेजी से घट रहा है कोरोना के संक्रमण का खतरा
 
  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -