पलवल में 13 लोग कोरोना संक्रमित, सभी तब्लीग़ी जमात में हुए थे शामिल
पलवल में 13 लोग कोरोना संक्रमित, सभी तब्लीग़ी जमात में हुए थे शामिल
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली के निजामुद्दीन में तब्लीगी जमात में शामिल होने वाले हरियाणा के पलवल के 13 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। इससे 2 दिन पहले भी 3 लोग भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे, ये लोग भी तब्लीगी जमात में शामिल हुए थे। अधिकारियों ने कहा कि सभी 13 लोगों ने जमात के बाद हरियाणा के पलवल जिले में पहुंचे थे।

'इंडियन एक्सप्रेस' की खबर के अनुसार, पलवल के मुख्य चिकित्सा अधिकारी (CMO) डॉ। ब्रह्मदीप सिंह ने जानकारी देते हुए बताया है कि, 'जमात से आए 88 लोगों के सैंपल परीक्षण के लिए भेजे गए थे। 13 पॉजिटिव पाए गए हैं।' जिले में अब तक कोरोनो वायरस के 17 मामले सामने आ चुके हैं, जिनमें से एक व्यक्ति, जो हाल ही में दुबई से लौटा था, वो स्वस्थ हो चुका है। शेष 16 वे सभी लोग हैं जो निजामुद्दीन में तब्लीगी जमात में शरीक हुए थे।

इन 13 लोगों के अलावा अन्य 3 संक्रमित बांग्लादेश से हैं। इन सभी के खिलाफ विदेशी यात्रा अधिनियम और भारतीय दंड संहिता (IPC) की संबंधित धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। हरियाणा के पुलिस महानिदेशक (DGP) मनोज यादव ने शुक्रवार को बताया कि पुलिस ने अब तक तब्लीगी जमात के 1,300 से ज्यादा सदस्यों का पता लगा लिया है।

कोरोना : उपचार के बाद निकले घातक कचरे को लेकर करना होगा ऐसा काम

लॉक​डाउन : पुलिस वाले के साथ हाथा पाई पर उतर आई यह महिला

कोरोना से जंग में आगे आया आदित्य बिरला ग्रुप, दान की बड़ी रकम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -