दिल्ली और अयोध्या को बम से उड़ाने की मिली धमकी, प्रशासन में मचा हड़कम
दिल्ली और अयोध्या को बम से उड़ाने की मिली धमकी, प्रशासन में मचा हड़कम
Share:

15, 17, 21, 25 और 29 अगस्त को बम ब्लास्ट से पहले दिल्ली, अयोध्या और अंबाला एयरफोर्स स्टेशन उड़ाने की धमकी भरा पत्र अंबाला एयरफोर्स स्टेशन के अफसरों को मिला है. जिसमें लिखा है कि इस साजिश में 15 लोग शामिल हैं, जिसका मास्टर माइंड जालंधर रामामंडी निवासी राजेश वैश्य को बताया गया है. खत में जिस मोबाइल नंबर का जिक्र किया है, वह बंद है.

गिरफ्तार हुए ISIS आतंकी से पूछताछ में बड़ा खुलासा, थी दिल्ली-यूपी को दहलाने की साजिश

खत में बताया है कि पाक की ओर से 25 करोड़ रूपए आए हैं. भेजने वाले ने स्वंय की पहचान जासूस मोनिका बताई है. पत्र में लिखा है कि दूसरे आतंकवादी शुभम है. यह बिलासपुर का रहने वाला है. इसकी कपड़े की दुकान है और मोबाइल नंबर भी है. यह सब मिले हुए हैं. बाकी लोगों के बारे में जानकारी मिली तो वह आपको भेज दूंगी. पत्र के आधार पर खुफिया एजेंसियों ने जांच आरंभ कर दी है.

मेरठ किताब मामला: अखिलेश यादव का भाजपा सरकार पर हमला, कही ये बात

यह भी लिखा है कि मैं यह लेटर सीआरपीएफ, आईटीबीपी, सीआईएसएफ को भी भेज रही हूं. क्योंकि पुलिस के कुछ बड़े अफसरों भी इसमें मिले हुए हैं. इन्होंने मुझे पकड़ लिया था और मैं वहां से भाग आई, इस दौरान  काफी चोट लगी, इसलिए उल्टे हाथ से लिख रही हूं. अपने देश को बचाने के लिए मैं अपनी जान भी दे सकती हूं. प्लीज सर आपसे विनती की आप इन सब को पकड़ लो, नहीं तो बम लगा देंगे, जय हिंद सर जय भारत.पत्र में लिखने वाले ने दावा किया है कि बबलू कुमार आर्मी से रिटायर है. दूसरा जय है, यह भी फौज  से है. तीसरे मनीष जाट मोबाइल नंबर व एक प्रवीन फौज में है, उनका मोबाइल नंबर भी है. ये लोग मिलकर अपने कार्य में लगे हैं. 

सोशल मीडिया पर ट्रैंड हो रही है अजित की नई फिल्म, जानें क्या है टाइटल

स्वास्थय मंत्री डॉ हर्षवर्धन का दावा- भारत में सबसे बेहतर है कोरोना का रिकवरी रेट

राहुल गाँधी ने फिर अलापा राफेल राग, मोदी सरकार पर लगाया बड़ा आरोप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -