'मैं इस मंडी से दूर...', हरियाणा के निर्दलीय MLA बोले- राज्यसभा चुनाव में नहीं डालूंगा वोट

'मैं इस मंडी से दूर...', हरियाणा के निर्दलीय MLA बोले-  राज्यसभा चुनाव में नहीं डालूंगा वोट
Share:

चंडीगढ़: हरियाणा में राज्यसभा चुनाव में पार्टियों के समीकरण बिगड़ते दिखाई दे रहे हैं। महम से निर्दलीय MLA बलराज कुंडू ने वोट नहीं डालने की घोषणा की है। उन्होंने कहा कि, 'आज मैं गैर-हाजिर रहूंगा।' खास बात है कि कुंडू और प्रिथला MLA नयन पाल रावत के बीच जमकर जुबानी जंग देखने को मिली थी। हरियाणा में दो सीटों पर सियासी घमासान जारी है।

शुक्रवार को मीडियाकर्मियों से बात करते हुए कुंडू ने कहा कि, 'मैं कार्तिकेय शर्मा या किसी प्रत्याशी को वोट नहीं दूंगा और अनुपस्थित रहूंगा। मैं हरियाणा की जनता का साथ खड़ा रहूंगा। यहां विधायकों को खरीदने और बेचने के लिए मंडी चल रही है। मुझे भी कई ऑफर आए, मगर कोई मुझे खरीद या धमका नहीं सकता।' पूर्व कांग्रेस नेता विनोद शर्मा के बेटे कार्तिकेय के प्रवेश के साथ ही हरियाणा का चुनाव रोचक हो गया है। फिलहाल, इस चुनाव में कार्तिकेय के अलावा भाजपा से कृष्ण लाल पवार और कांग्रेस के दिग्गज नेता अजय माकन शामिल हैं। एक तरफ जहां पवार की जीत सुनिश्चित लग रही है। वहीं, कार्तिकेय और माकन के बीच मुकाबला कड़ा दिखाई दे रहा है।

रावत ने दावा किया था कि कुंडू भाजपा-JJP के प्रत्याशियों का समर्थन करेंगे। वहीं, महम MLA ने बयान जारी किया था कि उन्होंने समर्थन को लेकर अभी तक निर्णय नहीं लिया है। कुंडू ने कहा था कि, 'राज्यसभा चुनाव में मैं भाजपा-जजपा के प्रत्याशियों का समर्थन करूंगा, यह कहने वाले रावत कौन होते हैं?' इस दौरान उन्होंने प्रिथला MLA को सरकार की कठपुतली करार दिया था। कुंडू ने कहा था कि, 'वह सरकार के हाथों की कठपुतली है और मैं जनता की इच्छा के आधार पर फैसला लूंगा।'

'पापा विधायक हैं हमारे..', पुलिसकर्मियों से भिड़ गई भाजपा MLA की बेटी, मीडिया से भी की बदसलूकी

अजब-गजब! भोपाल में 'हनुमान जी' ने चुना जिला पंचायत का सदस्य, जानिए कैसे?

मुस्लिम इलाके में 'फांसी' पर नूपुर शर्मा ! स्थानीय पार्षद बोले - ये अफगानिस्तान नहीं...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -