निर्दलीय विधायक ने अच्छे काम करने वाले ​अधिकारियों को 25 लाख देने का किया ऐलान
निर्दलीय विधायक ने अच्छे काम करने वाले ​अधिकारियों को 25 लाख देने का किया ऐलान
Share:

लॉकडाउन और कोरोना संकट के बीच गुरुग्राम जिले के बादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय विधायक राकेश दौलताबाद ने अपने क्षेत्र में बिजली, पानी, सीवर और सड़क विभाग से जुड़ी समस्याओं को दूर करने के लिए एक नायाब तरकीब निकाली है. विधायक ने मंगलवार को प्रेस कांफ्रेंस कर घोषणा करते हुए कहा कि उनके क्षेत्र में बिजली, पानी, सीवर और सड़क विभाग से जुड़े कार्यों में अच्छे काम करने वाले अधिकारियों और कर्मचारियों को 25 लाख रुपये बतौर इनाम दिया जाएगा.

ग्रामीण क्षेत्र के विकास को भूल , केंद्रीय सरकार का ध्यान केवल औद्योगिक और सेवा क्षेत्रों पर ही केंद्रित : कांग्रेस लीडर शिवानंद हुलयालकर

अपने बयान में बादशाहपुर विधायक राकेश दौलताबाद ने बताया कि बिजली, पानी, सीवर और सड़क से जुड़े महकमों के जिस अधिकारी को नागरिकों से अच्छी रेटिंग मिलेगी, उसके आधार पर संबंधित अधिकारी/कर्मचारी को 25 लाख रुपये इनाम दिया जाएगा. उन्होंने बताया कि यह फैसला इसलिए लिए गया है ताकि अधिकारी/कर्मचारी जनता की शिकायतों को शीघ्र दूर करें.

कांगो में फिर लौटा इबोला का कहर, WHO ने जताई चिंता

इसके अलावा राकेश दौलताबाद ने कहा कि वह जनता दरबार लगाकर लोगों की समस्याएं सुनते हैं. संबंधित विभाग के अधिकारियों को शिकायत भेज दी जाती है. वह यह भी देखते हैं कि कौन से अधिकारी ने शिकायत का निवारण कर दिया है. विधायक ने कहा कि आज से ठीक एक साल बाद यानी 2 जून 2021 को जनता जिसको बेस्ट अधिकारी/कर्मचारी चुनेगी. वह अपने जेब से (निजी कोष) से 25 लाख बतौर इनाम देंगे. विधायक ने कहा समस्याओं का समाधान नहीं करने वाले अधिकारियों के नाम उजागर किए जाएंगे. जनता से ऐसे अधिकारियों के नाम मांगे गए हैं. नामों के आधार पर जांच की जाएगी. नॉन परफॉर्मर अधिकारियों की लिस्ट मुख्यमंत्री को सौंपी जाएगी. वही, मिली जानकारी के अनुसार इनाम सिर्फ एक अधिकारी या कर्मचारी को ही मिलेगा. बिजली, पानी, सीवर और सड़क से जुड़े महकमों के क्षेत्र में सबसे अच्छा काम करने वाले अधिकारियों व कर्मचारियों की रेटिंग जनता करेगी.

लद्दाख में चीनी सेना को लेकर अमेरिका ने दी बड़ी जानकारी, सतर्क हुआ भारत

रिचमंड: हिलटॉप मॉल ​घटना को लेकर पुलिस ने सोशल मीडिया पर फैली खबर को बताया गलत

डिजाइनर विर्जिल अबलोह ने अपने दिए गए बयान पर मांगी माफ़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -