हरियाणा मंत्री का विवादित बयान, कहा- जूतों में दाल बांट रही कांग्रेस, हो चुका पार्टी का नाश

हरियाणा मंत्री का विवादित बयान, कहा- जूतों में दाल बांट रही कांग्रेस, हो चुका पार्टी का नाश

चंडीगढ़: निर्वाचन आयोग ने हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए कार्यक्रम का ऐलान कर दिया है, जिसके बाद से सभी पार्टियां अपनी-अपनी रणनीति बनाने में जुट गई हैं। वहीं अगर हरियाणा कांग्रेस की बात करें, तो पार्टी इस समय जबरदस्त अंतरकलह से गुजर रही है। कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर द्वारा इस्तीफा देने के बाद अब भाजपा ने भी कांग्रेस को आड़े हाथों लिया है।

हरियाणा के रेवाड़ी जिले में केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह ने प्रदेश कांग्रेस पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि हरियाणा में कांग्रेस का नाश हो चुका है। कांग्रेस में तो जूतियों में दाल बांटी जा रही है। आने वाले 10 सालों में कांग्रेस का बोलबाला तक समाप्त हो जाएगा। राव इंद्रजीत सिंह ने कहा कि रेवाड़ी से कप्तान अजय यादव केवल अपने बेटे की टिकट लेकर आ पाए। यदि वो जीत भी गया तो मंत्री नहीं बन सकेगा, क्योंकि हरियाणा में भाजपा की सरकार बनने जा रही है।

टिकट न मिलने से बागी तेवर अपनाने वाले रणधीर सिंह कापड़ीवास पर भी राव इंद्रजीत ने पलटवार करते हुए कहा पिछले चुनाव में उन्होंने कापड़ीवास के पक्ष में चुनाव प्रचार किया था, क्योंकि उन्हें टिकट दिया गया था। इस बार भाजपा ने किसी दूसरे को टिकट दे दिया है, तो कापड़ीवास की नजर में राव इंद्रजीत नकली हो गया। 

पीएम मोदी ने देशवासियों को दी विजयदशमी की शुभकामनाएं, ट्विटर पर शेयर किया वीडियो

मौलाना-मौलवियों को नुसरत जहां का दो टूक जवाब, कहा- किसी के कहने पर क्यों बदलूं नाम

उद्धव ठाकरे का बड़ा बयान, कहा- भाजपा के साथ रिश्ता टिकना चाहिए, कैसे टिकेगा, ये एक सवाल