'कैप्टन बिपिन यादव जी को पूरे देश ने दी श्रद्धांजलि..', CDS रावत के नाम में गलती कर गए मंत्री मूलचंद

चंडीगढ़: हरियाणा कैबिनेट के मंत्री मूलचंद शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह देश के प्रथम चीफ डिफेंस स्टाफ (CDS) जनरल बिपिन रावत को कभी कैप्टन बिपिन यादव कह रहे हैं, तो कभी कैप्टन बिपिन रावत. साथ में खड़े एक व्यक्ति ने मंत्री मूलचंद शर्मा को दो बार करेक्ट भी किया. इसके बाद उन्होंने CDS जनरल बिपिन रावत का सही नाम लेकर श्रद्धांजलि अर्पित की.

हरियाणा की बल्लभगढ़ सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) MLA और राज्य सरकार में ट्रांसपोर्ट मंत्री मूलचंद शर्मा का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में वह कुन्नूर हेलिकॉप्टर हादसे में मारे गए CDS जनरल बिपिन रावत को श्रद्धांजलि अर्पित करते हैं, किन्तु न तो उन्हें जनरल का पूरा नाम पता था और न ही उनकी रैंक के बारे में जानकारी थी. मीडिया के साथ चर्चा करते हुए मंत्री मूलचंद शर्मा कहते हैं कि, 'कैप्टन बिपिन यादवजी को पूरे देश ने श्रद्धांजलि दी.'

इसी बीच पीछे खड़े एक व्यक्ति ने मंत्री को करेक्ट करते हुए कहा कि, 'यादव नहीं रावत'. इसके बाद मूलचंद ने कहा कि, 'कैप्टन बिपिन रावतजी को...' तभी मीडिया उन्हें सुधरते हुए कहती है कि वह जनरल थे. मंत्री मूलचंद शर्मा का यह वीडियो सोशल मीडिया में जमकर शेयर किया जा रहा है और लोग उनका मजाक बना रहे हैं. हालांकि, यह वीडियो किस दिन का है, इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है और न ही Newstracklive इस वीडियो की पुष्टि करता है, किन्तु सोशल मीडिया में यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

देश के विभाजन को फारूक अब्दुल्ला ने बताया ऐतिहासिक गलती

भाजपा विधायक श्रेयसी सिंह का शानदार प्रदर्शन जारी, नेशनल चैम्पियनशिप में जीता दूसरा स्वर्ण पदक

सीनियर नेशनल हॉकी: ओडिशा, महाराष्ट्र, बंगाल यूपी ने दर्ज की बड़ी जीत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -