हरियाणा के इस मंत्री ने 'ताड़का' से कर डाली ममता बनर्जी की तुलना

हिसार : केंद्र और ममता बनर्जी के बीच टकराव की स्थिति पैदा होने को लेकर हरियाणा के मंत्री अनिल विज ने ममता पर निशाना साधा है. विज ने ममता बनर्जी की तुलना 'ताड़का' तक से कर डाली है. 

सीबीआई vs ममता : बंगाल घमासान की गूंज सदन तक पहुंची, 2 बजे तक स्थगित हुई राजयसभा

ऐसा बोले अनिल विज 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार खेल मंत्री अनिल विज ने कहा है कि जब हम छोटे थे, राम लीला देखने जाया करते थे, तो उसमें एक सीन आया करता खा कि ऋषी-मुनी जब यग्य किया करते थे तो ताड़का आके उसमें व्यवधान डाल दिया करती थी, ठीक उसी तरह का रोल ममता बनर्जी कर रही हैं. इसी के साथ उन्होंने कहा कि चाहे योगी आदित्यनाथ की रैली हो या फिर अमित शाह यात्रा निकालना चाहते हों, ममता उसमें रुकावट डालती हैं. ममता कभी किसी का हेलीकॉप्टर रोकती हैं, इसलिे पूरी तरह से ममता बनर्जी वही कर रही हैं जो ताड़का किया करती थी.

यूपी में चरम पर पोस्टर वार, प्रियंका बनी महिषासुर, भाजपा विधायक दुर्गा का अवतार

ऐसा है पूरा मामला 

जानकारी के लिए बता दें कोलकाता में रोजवैली और शारदा चिटफंड घोटाले की जांच से जुड़ी फाइलें गायब होने को लेकर कमिश्नर से पूछताछ करने पहुंचे 15 सीबीआई अधिकारियों और स्थानीय पुलिस के बीच रविवार को टकराव हुआ। कोलकाता पुलिस ने सीबीआई के सभी अधिकारियों को हिरासत में लिया। इसके बाद सीएम ममता बनर्जी भी अपने अधिकारी के पक्ष में धर्मतल्ला इलाके में धरने पर बैठ गईं।

सीबीआई VS ममता: रंजन गोगोई ने कहा, ऐसी कार्यवाही होगी कि पछताएंगे कमिश्नर

जो घरेलू जिम्मेदारियों को नहीं संभाल सकता वह देश भी नहीं संभाल सकता : गडकरी

भाजपा के 'शत्रु' बोले कांग्रेस की जुबान, कहा किसान योजना अन्नदाताओं का अपमान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -