मेवात में दर्दनाक हादसा, मिट्टी में दबने से 4 नाबालिग लड़कियों की मौत

चंडीगढ़: हरियाणा के मेवात जिले में बड़ा हादसा होने की जानकारी मिल रही है. यहां मिट्टी ढहने से चार लड़कियों की दर्दनाक मौत हो गई है. जानकारी के अनुसार, दर्दनाक हादसा तावडू के अंतर्गत आने वाले कांगरका गांव में हुआ है. इस हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई. लोगों की भीड़ इकठ्ठा हो गई. ये हादसा उस समय हुआ जब लड़कियां मिट्टी लेने के लिए गई थीं.

दरअसल, सोमवार शाम को 19 वर्षीय वकीला, 18 वर्षीय जनिस्ता, 10 वर्षीय तस्लीमा, 9 साल की गुलअफशा और 9 साल की सोफिया एक साथ गांव में ही पंचायती जगह से मिट्टी लेने के लिए गई हुईं थीं. इस दौरान अचानक मिट्टी के ढहने से यह दुर्घटना हो गया. इसमें चार लड़कियों की जान चली गई. जबकि एक युवती को जख्मी अवस्था में अस्पताल ले जाया गया है. घटना के बाद मौके पर हड़कंप मच गया. घटना मिलने पर लड़कियों के परिवार वाले मौके पर पहुंच गए. उन्होंने फ़ौरन पुलिस को सूचना दी. स्थानीय लोगों ने मिट्टी में दबी लड़कियों को बाहर निकाला.

लेकिन उनमे से 4 की मौत हो गई और एक लड़की घायल हो गई. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर 4 शवों को कब्जे में ले लिया है. मामले की जांच कराई जा रही है. दर्दनाक हादसे के बाद गांव में सन्नाटा पसर गया है. जिस युवती को अस्पताल में एडमिट कराया गया है, उसकी हालत भी अभी गंभीर बनी हुई है. 

10 फुट लम्बाई, 30 किलो की चाबी.., रामनगरी अयोध्या में लगेगा अनोखा ताला

Omicron ने भारत में भी बदल लिया रूप ! मिल रहे एक और नए Variant के केस

पीएम मोदी 12 जनवरी को पुडुचेरी में 25वें राष्ट्रीय युवा महोत्सव का उद्घाटन करेंगे

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -