हरियाणा: पेड़ से टकराई कार, 5 लोगों की मौत

हरियाणा: हरियाणा से एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल हरियाणा शाहाबाद मारकंडा में एक बड़ी सड़क दुर्घटना हो गई है। इस दुर्घटना में 5 लोगों की मौके पर मौत हो गई है। बताया जा रहा है यह हादसा इतना भयंकर और भयानक था कि पुलिस ने क्रेन की मदद से शवों को कार से बाहर निकाल कर भेजा पोस्टमार्टम हाउस भेजा है। बताया जा रहा है हाईवे पर कार पेड़ से टकराई है, वहीं इस मामले के बारे में जैसे ही पुलिस को सुचना मिली वैसे ही पुलिस तत्‍काल मौके पर पहुंच गई।

बताया जा रहा है यह हादसा शाहबाद हाईवे पर हादसा हुआ है। यह हादसा इतना बड़ा और भयानक था कि कार के परखच्चे उड़ गए। बताया जा रहा है एक्सीडेंट में 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं पुलिस प्रशासन ने मौके पर पहुंचकर क्रेन की मदद से शवों को कार से बाहर निकाला और पोस्टमार्टम हाउस कुरुक्षेत्र एलएनजेपी हॉस्पिटल के लिए भेज दिया है। दूसरी तरफ इस हादसे के बारे में पुलिस ने बताया कि फोन पर सूचना मिली थी कि हाईवे पर एक कार सड़क के साइड में पेड़ से टकरा गई हुई है।

स्थानीय लोगों का कहना है, चालक कार से संतुलन खो बैठा था और गाड़ी तेज रफ्तार होने के चलते सड़क से नीचे रजवाहे में पेड़ से टकरा गई और जिससे कार बुरी तरह से तहस-नहस हो गई और पांचों व्यक्तियों की मौके पर ही मौत हो गई है। जिन्होंने भी इस हादसे को देखा उनके होश उड़ गए और बताने वालों का कहना है उन्हें अब तक हादसे का दृश्य अपनी आँखों के सामने नजर आ रहा है।

'पहले से अधिक होगा चाचा शिवपाल का सम्मान': अखिलेश यादव

पंजाब में टिफिन बम मिलने पर कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कही यह बात

दिवाली पर ट्रेडिशनल अवतार में नजर आए बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -