प्रेमी के साथ भाग निकली बहु, पकड़ी गई तो हुआ ऐसा हाल...
प्रेमी के साथ भाग निकली बहु, पकड़ी गई तो हुआ ऐसा हाल...
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला चंडीगढ़, हरियाणा में करनाल जिले से सामने आया है. इस जिले के एक गांव में ''अवैध संबंध'' को लेकर बीते बुधवार को एक महिला और एक दलित व्यक्ति की कथित तौर पर पिटाई की गई, और उसके बाद उन दोनों को जूतों की माला पहनाई गई. वहीं दोनों के चेहरों को काला कर उन्हें घुमाया गया और दोनों को उसके बाद फिर से खूब पीटा गया. इस मामले में यह खबरें हैं कि गांव की बहू के एक युवक के साथ अवैध संबंध थे और इसी वजह से वह 15 दिन पहले घर से भाग गए थे. वहीं बीते बुधवार को वे करनाल में पकड़े गए, जिसके बाद उन्हें गांव ले आया गया.

इस मामले में पुलिस ने सभी को यह जानकारी दी. वहीं अपनी बातों में उन्होंने बताया कि ''दलित व्यक्ति के परिवार ने पुलिस में एक शिकायत दर्ज कराई है. परिवार ने पत्रकारों को बताया कि महिला के कुछ रिश्तेदारों ने कुछ ग्रामीणों की मदद से महिला और इस व्यक्ति को पकड़ कर उनकी पिटाई की. उनके गले में जूतों की माला डाली गई और उनके चेहरों को काला कर गांव में उन्हें घुमाया गया.''

इसी के साथ इस मामले में उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि कुछ ग्रामीणों ने इस घटना की वीडियो भी बनाई है और एक पुलिस अधिकारी ने कहा, ''हमने कुछ ग्रामीणों और महिला के परिवार के रिश्तेदारों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली है. इस सिलसिले में विस्तृत जांच की जा रही है.'' इस मामले में अब भी जांच लगातार करने को कहा गया है.

एक व्हाट्सअप स्टेटस ने महिला को पहुंचा दिया जेल, जानिए पूरा मामला

पाँव में चुभती थी पायल, रात को पति से निकलवाई और सुबह....

आठवीं की छात्रा को अगवा कर युवक ने किया निकाह और 7 महीने बाद....

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -