'गाड़ी तेज़ मत चलाया कर..', कहने वाले 5 लोगों को ही युवक ने गाडी से कुचला, 2 की मौत

चंडीगढ़: हरियाणा के करनाल में एक सिरफिरे युवक ने अपने पिता के सामने ही 5 लोगों को गाड़ी से रौंद दिया. इस हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई. दरअसल, जिन लोगों पर युवक ने गाड़ी चढ़ाई, उन्होंने 'गाड़ी तेज चलाने' की शिकायत की थी. इससे गुस्साए सिरफिरे युवक ने शादी की विदाई के दिन ही 5 लोगों को गाड़ी से कुचल दिया. दरअसल, करनाल के कस्बा नीलोखेड़ी में जान बूझकर किए गए एक सड़क हादसे ने सभी को हैरान कर दिया है. 

इस दुर्घटना में 2 लोगों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि एक घर में शादी समारोह चल रहा था, मेहमान आए हुए थे, घर में भीड़ भाड़ थी, गांव का एक लड़का जिसे पहले भी कई बार समझाया जा चुका था कि गाड़ी तेज़ मत चलाए, फिर भी वह गाड़ी तेज रफ़्तार से चला रहा था. शादी वाले दिन भी उसे समझाया पर तब बात आई-गई हो गई. शादी हो गई आज रिश्तेदार घर जा रहे थे, तभी उस युवक के पिता को भी इस बात की शिकायत की गई थी कि आपका बेटा बहुत तेज़ गाड़ी चलाता है. इस बात से गुस्साए युवक ने अपने पिता के सामने ही घर के बाहर खड़े 5 लोगों को गाड़ी से रौंद डाला, जिसमें से एक महिला की सहित दो लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए.

जिसके बाद युवक अपनी गाड़ी लेकर मौके से भाग निकला. अब तक इस हादसे में एक महिला और एक व्यक्ति की मौत हो गई, जो आपस में रिश्तेदार हैं. वहीं 3 महिलाएं गंभीर रूप से जख्मी हैं. करनाल के SP गंगा राम पूनियां ने मौके का मुआयना भी किया. वहीं आरोपी युवक और उसके पिता के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर दिया. परिवार वालों का कहना है कि जब आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होती तब तक हम शवों का पोस्टमार्टम नहीं करवाएंगे.

गांजा के खिलाफ एक्शन में आई पुलिस, जब्त किया लाखों का गांजा

ऑपरेशन थिएटर में महिला के साथ अस्पताल के स्टाफ ने किया गैंगरेप

गिरफ्तार हुआ 251 रुपये में स्मार्टफोन बेचने वाला अपराधी

Most Popular

- Sponsored Advert -