जितेंद्र मालिक ने दिया भाजपा को झटका, छोड़ी पार्टी
जितेंद्र मालिक ने दिया भाजपा को झटका, छोड़ी पार्टी
Share:

सोनीपत: हूडा और तंवर की घटना से खुश भाजपा में भी बगावत हो गयी है. सोनीपत से पार्टी के सांसद रमेश कौशिक की तानाशाही के विरोध में पार्टी के नेता जितेंद्र मालिक ने पार्टी से इस्तीफ़ा दे दिया है. मालिक मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर की गन्नौर में होने वाली सभा का भी बहिष्कार कर रहे है. यही नहीं मुख्यमंत्री की सभा के लिए लगाए अपने पोस्टर और बैनर भी मालिक ने उतार लिए है. मालिक ने पार्टी से इस्तीफ़ा देने की पुष्टि  की है. 

काबिलेगौर है कि मालिक ने गन्नौर  हलके से विधानसभा  चुनाव लड़ा था. वे इससे पहले कांग्रेस के सांसद और विधायक  रह चुके है. संयुक्त पंजाब के कदावर नेता चौधरी लहरी सिंह के परिवार से तालुक रखने वाले जितेंद्र मालिक , पिछले कुछ समय से पार्टी में घुटन महसूस कर रहे थे. उनके  हलके  में भी उन्हें मान सम्मान नहीं दिया जा रहा था. ताकत  सांसद  रमेश कौशिक के हाथ में थी . यहाँ तक की मुख्यमंत्री की सभा की तैयरियों की चौधर भी रमेश कौशिक को दी गयी.  

आपको बता दे कि जिन हलको में भाजपा चुनाव हार  गयी थी वहां मुख्यमंत्री खट्टर ने अपने कार्यक्रम रखने का फैसला किया था. सभा के लिए जितेंद्र मालिक ने टाइम लिया था. लेकिन  वक्त पर उन्हें अलग थलग कर दिया. मालिक का कहना है के उनके पिता और दादा सभी ने स्वाभिमान की राजनीती की है. भाजपा में स्वाभिमान नाम की कोई चीज नहीं है. मालिक का कहना है कि विधानसभा चुनाव में भी रमेश कौशिक ने पार्टी उमीदवार की बजाये कांग्रेस उमीदवार की मदद  की थी.

मायावती ने की हरियाणा की खट्टर सरकार...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -