जींद में भीषण सड़क हादसा, ट्रक और बाइक की भिड़ंत में 4 दोस्तों की मौत
जींद में भीषण सड़क हादसा, ट्रक और बाइक की भिड़ंत में 4 दोस्तों की मौत
Share:

जींद: हरियाणा के जींद जिले में मंगलवार सुबह ट्रक और बाइक की टक्कर से हुई सड़क दुर्घटना में चार दोस्तों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई है। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर हादसे की छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, जींद जिले में सफीदो राजकीय महाविद्यालय के सामने ट्रक और बाइक के बीच हुई आमने-सामने की टक्कर में बाइक सवार चार युवकों की मौत हो गई।

पुलिस ने बताया है कि हादसे के बाद चालक ट्रक को मौके पर छोड़कर भाग निकला। मरने वाले चारों व्यक्ति हैचरी में वैल्डिंग का काम करते थे। उन्होंने बताया कि पुलिस ने चारों मृतकों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया है और ट्रक को कब्जे में लेकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है। 

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया है कि मरने वालों की शिनाख्त अशोक (37), शुभम (18), सुमित (19) और मनीष (21) के रूप में की गई है। ये चारों सुबह काम पर निकले थे कि तेज रफ्तार ट्रक ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। उन्होंने बताया कि हादसे के बाद ड्राइवर ट्रक को मौके पर छोड़ कर फरार हो गया। पुलिस फरार ट्रक ड्राइवर की तलाश कर रही है।

SC ने केंद्र से क्लीनिकल एस्टैब्लिशमेंट एक्ट के प्रावधानों को शुरू करने की मांग की

केजरीवाल का बड़ा ऐलान, सरकारी डॉक्टरों को मिलेगा सम्मान

टाटा मोटर्स द्वारा नई सफारी को किया जाएगा लॉन्च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -