'सॉरी पता नहीं था कोरोना की दवाई है...', पुलिस थाने के बाहर वैक्सीन वापस छोड़ गया चोर
'सॉरी पता नहीं था कोरोना की दवाई है...', पुलिस थाने के बाहर वैक्सीन वापस छोड़ गया चोर
Share:

चंडीगढ़: हरियाणा के जींद के एक अस्पताल से चोरी गई कोरोना वैक्सीन की 622 खुराक मिल गई है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, एक बाइक सवार सिविल लाइन पुलिस थाने के बाहर चाय की दुकान पर एक थैला छोड़ चला गया। जब इस खोला गया तो उसमें वैक्सीन की खुराक थी। इसके साथ ही चोर ने एक माफीनामा भी छोड़ा था, जिस पर लिखा था, “सॉरी, पता नहीं था कोरोना की दवाई है।”

रिपोर्टों के मुताबिक, प्लास्टिक की बैग में कोवैक्‍सीन की 440 और कोविशील्‍ड की 182 डोज़ मौजूद थी। हालॉंकि इससे पुलिस की परेशानियों का अंत होता नहीं दिखता, क्योंकि अस्पताल से वैक्सीन की 1710 खुराक चोरी हुई थी। अब पुलिस बचे हुए डोज की बरामदगी के प्रयास में लगी हुई है। चोरी का यह मामला जींद जिले के पीपी सेंटर जनरल अस्पताल का है। स्टोर रूम से कोविशील्ड की 1270 और कोवैक्सिन की 440 खुराक चोरी हो गए थे। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इस घटना के बाद जिले में कोरोना का एक भी टीका बचा नहीं था।

चोरी के बाद सेंटर के इन्चार्ज ने कहा था कि, “मैं अपने मेन सेंटर को भी चेक करूँगा, जहाँ से पूरे जिले को आपूर्ति जाती है। अधिकारियों को भी सूचित करूँगा।” जींद के स्‍वास्‍थ्‍य निरीक्षक राममेहर वर्मा ने बताया था कि रात के समय ताला तोड़कर वैक्‍सीन चोरी को अंजाम दिया गया। स्टोर रूम की आलमारी में रखीं कुछ फाइलें भी चोरी हुई थी। किन्तु चोर ने वहीं रखी अन्य दवाइयों और 50 हजार रुपए को हाथ तक नहीं लगाया गया था।

कोरोना संक्रमण से मुक्त होते ही बोले अर्जुन रामपाल- 'वैक्सीन की वजह से जल्दी रिकवर हो गया'

अमेरिकी डॉलर के मुकाबले कमजोर हुआ भारतीय रुपया, 74.94 पर हुआ बंद

359 अंक उछला सेंसेक्स, निफ़्टी में भी हुई भारी बढ़त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -