जींद में दो लाख रुपए से भरा बैग ले उड़ा एक बच्चा, हैरान रह गए लोग

Aug 02 2019 04:16 PM
जींद में दो लाख रुपए से भरा बैग ले उड़ा एक बच्चा, हैरान रह गए लोग

जींद: हरियाणा के जींद शहर में इन दिनों चोरी की घटनाएं थमने का नाम ही नहीं ले रहीं हैं. हाल ही का मामला जींद नरवाना के एक खाद-बीज दुकान के पास का है. जहां गुरुवार को एक युवक के होश उस समय उड़ गए, जब वह दो लाख से भरा बैग लेकर एक खाद-बीज की दुकान पर पहुंचा और बैग बगल में रखकर बीजों की जानकारी लेने लगा, किन्तु इसी दौरान जैसे ही वह बैग के लिए मुड़ा, उसे आस-पास कहीं बैग नज़र नहीं आया. जिसके बाद युवक ने आस-पास के सीसीटीवी फुटेज की जांच की, जिसमें यह पूरा मामला उजागर हो गया.

इस सीसीटीवी फुटेज में एक बच्चा पीड़ित युवक का बैग लेकर फरार होता नज़र आ रहा है. घटना जींद के नरवाना इलाके की है, जहां एक बच्चा रणधीर नाम के युवक का दो लाख रूपये से भरे बैग पर हाथ साफ़ कर फरार हो गया. हालांकि यह पूरा घटनाक्रम सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है, जिसके बाद पुलिस बच्चे और उसके साथियों की खोजबीन में लगी हुई है. पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया है कि रणधीर नाम का एक शख्स 2 लाख रूपये से भरा बैग बाईक पर टांगकर एक खाद बीज की दुकान पर बीज खरीदने गया था इसी दौरान उसका बैग चोरी हो गया.

इसके बाद जब आसपास के सीसीटीवी कैमरों की जांच की गई, तो उसमें एक छोटा बच्चा मौके की फिराक में दिखाई दिया. वीडियो में दिखाई दे रहा था कि बच्चा चारों ओर रेकी कर रहा है कि कोई उसे देख तो नहीं रहा और मौका देखकर बाईक से बैग पर हाथ साफ़ कर फरार हो गया. दूसरे कैमरे में आगे जाकर यह बच्चा पहले से प्रतीक्षा में बैठे उसके अन्य साथियों के बड़े बैग में इस बैग को डालता भी दिखाई देता है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच में लग गई है.

International Beer Day : जानें सेहत के लिए कितनी लाभकारी है बीयर

लुढ़ककर 37 हजार के स्तर से नीचे पहुंचा सेंसेक्स, निफ़्टी में भी गिरावट का दौर जारी

कुलभूषण जाधव मामला: भारत ने ठुकराई पाकिस्तान की कॉउन्सिलर एक्सेस देने के लिए रखी गई शर्त