हरियाणा: खड़ी कार में जा घुसा तेज रफ़्तार ट्रक, एक मासूम बच्चे सहित 8 की दर्दनाक मौत

झज्जर: हरियाणा के झज्जर जिले में बहादुरगढ़ में भीषण सड़क हादसा होने की जानकारी मिल रही है. इस भीषण सड़क हादसे में आठ लोगों की मौत हो गई, तो वहीं एक बच्चा जख्मी है. जबकि मरने वालों में एक बच्चा और तीन महिलाएं शामिल हैं. पुलिस मामले की जांच में लग गई है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, बहादुरगढ़ के बादली और फरुखनगर के बीच केएमपी एक्सप्रेसवे हाईवे पर यह दुर्घटना हुई है. 

अर्टिगा कार में सवार लोग गुड़गांव की ओर जा रहे थे. इसी दौरान तेज रफ्तार ट्रक ने कार में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी, इससे आठ लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. हादसे के बाद आरोपी ट्रक चालक मौके से भाग निकला. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है. पुलिस ने शवों की शिनाख्त करने और पोस्टमार्टम के लिए उन्हें बहादुरगढ़ के सामान्य अस्पताल भेज दिया है. मौके पर पहुंचे जाच पुलिस अधिकारी ने बताया कि हादसे में आठ लोगों की जान गई है. फरार ट्रक चालक की खोज की जा रही है. घायल बच्चे का अस्पताल में उपचार चल रहा है.

जानकारी के मुताबिक, KMP एक्सप्रेसवे हाईवे पर हादसे में मारे गए लोग यूपी के फिरोजाबाद के निवासी थे. फिरोजाबाद के नगला अनूप गांव के लोग गोगा मेड़ी से वापस घर लौट रहे थे. बताया जा रहा है कि सभी मृतक एक ही परीवार के सदस्य हैं. किराये की अर्टिगा गाड़ी में कुल ग्यारह लोग मौजूद थे. घटना के दौरान गाड़ी खड़ी हुई थी और कुछ लोग टॉयलेट करने गए थे. फिलहाल गाड़ी का ड्राइवर, एक महिला और एक बच्ची की जान बच सकी है और बाकी 8 लोगों की मौत हो गई है.

केंद्रीय मंत्रिमंडल ने प्रधानमंत्री गतिशक्ति राष्ट्रीय मास्टर प्लान को दी मंजूरी

61 हजार के नीचे आया सेंसेक्स, निफ्टी का रहा ये हाल

जापान में विदेशी आगंतुकों में आई 99 प्रतिशत से अधिक की गिरावट

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -