ये तो समाज का हिस्सा है ADGP
ये तो समाज का हिस्सा है ADGP
Share:

चंडीगढ़ : हरियाणा सरकार को महिलाओ की सुरक्षा की चिंता नहीं पर फिल्म पद्मावत की चिंता जरूर है जिसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है जब हरियाणा सरकार फिल्म पर बैन लगा रही थी. तभी राज्य के फतेहाबाद से रेप की एक और वारदात सामने आई थी. इसी बीच इस मामले पर पुलिस की और से प्रतिक्रिया आई है जो शर्मशार कर देने वाली है जिसमें उन्होंने रेप को समाज का हिस्सा बताया है   

बुधवार को हरियाणा पुलिस के ADGP ने रेप लेकर कहा कि रेप तो समाज का हिस्सा है. ऐसी घटनाएं आज से नहीं, अनंतकाल से होती चली आ रही हैं.जो उनकी छोटी मानसिकता को बतलाता है.  जिसके बाद वे विवादों में चौतरफा घिर गए है इस मामले में अपने आप को विवादों में घिरता देख उनको सफाई देनी पड़ी है.
 
उधर हरियाणा में एक के बाद एक रेप की वारदात में फतेहाबाद का नाम भी शामिल हो गया है.वहां पर 20 साल की एक युवती ने पुलिस को बताया कि उसके साथ गांव के दो युवकों ने रेप किया है. जिस समय वारदात  हुई थी उस समय पीड़िता का पूरा परिवार नाना की रस्म पगड़ी में गया हुआ था. वहीं आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीमें बना दी गई हैं, लेकिन आरोपी भी अभी कानून की पहुंच से बाहर हैं.

म्यांमार में हिंसा करने वालों पर पुलिस ने की फायरिंग, 7 की मौत

नई पुलिस भर्तियों के विज्ञापन से नाराज़ अभ्यर्थी नदी में कूदे

काशी विश्वनाथ मंदिर के पास अवैध अंडरग्राउंड मार्केट बरामद

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -