कोरोना के प्रकोप को कम करने के लिए लॉक डाउन में विस्तार कर सकते है सीएम खट्टर
कोरोना के प्रकोप को कम करने के लिए लॉक डाउन में विस्तार कर सकते है सीएम खट्टर
Share:

हरियाणा राज्य में कोविड-19 लॉकडाउन के विस्तार का आह्वान करने को तैयार है। सीएम मनोहर लाल खट्टर स्थिति की समीक्षा करते हुए कोरोना कर्फ्यू को आगे बढ़ा सकते हैं। हरियाणा का कोविड-19 लॉकडाउन 7 जून, सोमवार को समाप्त हो रहा है। जबकि मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के आज विस्तार पर फैसला लेने की संभावना है। यदि राज्य में कोविड-19 प्रेरित लॉकडाउन का विस्तार होता है, तो इसे पांचवें विस्तार के रूप में गिना जाएगा। 

कोविड-19 के प्रसार को रोकने के लिए राज्य में 3 मई, 2021 से तालाबंदी की जा रही है। इससे पहले लॉकडाउन को क्रमश: 9, 16, 23 और 30 मई को बढ़ाया गया था। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने 30 मई को तालाबंदी के विस्तार की घोषणा करते हुए कहा था, “हमने 7 जून तक कोविड लॉकडाउन का विस्तार करने का फैसला किया है। दुकानें अब सुबह 9 से दोपहर 3 बजे तक चल सकती हैं। 

दुकानदारों को ऑड-ईवन फॉर्मूले का पालन करना चाहिए। शिक्षण संस्थान 15 जून तक बंद रहेंगे। रात 10 बजे से सुबह 5 बजे तक रात का कर्फ्यू जारी रहेगा।' इस बीच, राज्य सरकार के आंकड़ों के अनुसार, राज्य ने शनिवार को 723 नए सीओवीआईडी -19 मामले, 59 मौतें और 1,744 वसूली दर्ज की। राज्य में सक्रिय मामले वर्तमान में 9,974 हैं।

देश में 15 लाख से कम एक्टिव हैं कोरोना मामले, हर दिन मिल रही राहत

सुप्रीम कोर्ट आज करेगा अनाथों को दी गई मदद की जांच

हरदीप सिंह पुरी ने कांग्रेस पर लगाया वैक्सीन बेचने का आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -