हरियाणा में मांस से भरे ट्रक को पकड़ने के कारण हुई हिंसा

हरियाणा: हरियाणा के पलवल में लोगो ने मांस से भरे एक ट्रक को पकड़ लिया है, जिसके बाद लोगो ने जमकर हंगामा किया. देखते ही देखते इस मामले ने हिंसा का रूप ले लिया . बीच बचाव में आई पुलिस पर भी जमकर पथराव किया गया, जिसमे एक पुलिस अधिकारी घायल हो गया है. हिंसा को रोकने के लिए पुलिस ने हवाई फायरिंग भी किये.

पलवल लाइन पर स्थित सम्शाबाद में स्थानीय लोगो ने ट्रक से खून टपकता देखा तो उन्होंने ट्रक को रुकवाया. जिसे खोलकर देखा गया तो उसमे मांस भरा हुआ था. जिसके बाद हंगामे ने हिंसा का रूप ले लिया. लोगो का कहना है कि इससे पहले भी यहा से दो ट्रक गुजर चुके है. लोगो ने इसमें पुलिस कि सांठ-गांठ होने का भी आरोप लगाया है.गाड़ी चालक पुलिस वालों को घूंस देकर यहां से गाड़ी निकालने की बात कर रहे थे. जिसके बाद लोगो ने उन्हें पकड़ लिया. ड्राइवर मौके से फरार हो गया है. वही गाड़ी के कंडक्टर को पकड़ कर लोगो ने खूब पिटाई लगायी.

बताया जा रहा है कि इन गाड़ियों में गो मांस भरा हुआ था और ये गाड़ियां मेवात से उत्तर प्रदेश ले जायी जा रही थी. घटना की सुचना मिलते ही पुलिस बल भी मोके पर पहुंचा. आक्रोशित भीड़ ने पुलिस के ऊपर भी अपना गुस्सा निकाला और पथराव किया. जिसको देखते हुए पुलिस को हवाई फायरिंग करना पड़ा. मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने घटना के बारे में जानकारी लेने को कहा है.

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -