हरियाणा में ऑनर किलिंग, सुपारी देकर करवाई बेटी की हत्या

Aug 12 2018 01:17 PM
हरियाणा में ऑनर किलिंग, सुपारी देकर करवाई बेटी की हत्या

रोहतक: हरियाणा में ऑनर किलिंग का एक मामला सामने आया है, जिसमे अंतर्जातीय विवाह करने के कारण बच्ची को जन्म देने वाले माता-पिता और उसे पालने वाले माता-पिता ने अपनी ही बच्ची की शार्प शूटर्स को सुपारी देकर हत्या करवा दी. मामले की जांच कर रही पुलिस ने बताया है कि युवती के चचेरे भाई मोहित उर्फ मंगलू ने हत्याकांड की पूरी प्लानिंग की थी, उनके ही कहने पर शार्प शूटर्स वारदात से एक रात पहले कार से रोहतक आए थे.

हरियाणा में नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म, पुलिस पर कार्यवाही न करने का आरोप

पुलिस ने इस मामले में पुलिस ने जन्म देने वाले माता-पिता और उसे गोद लेने वाले दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है और शार्प शूटर्स व् मंगलू  को पकड़ने के लिए खोजबीन कर रही है. गौरतलब है कि 8 अगस्त को युवती ममता को सब इंस्पेक्टर नरेंद्र द्वारा अदालत लाया गया था, जब वे पेशी के बाद वापिस जा रहे थे, तभी दो अज्ञात बाइक सवारों ने उन्हें गोली मार दी. हमलावर सिर्फ ममता को मारने आए थे, लेकिन इंस्पेक्टर को गोली इसलिए मारी गई क्योंकि उसके पास रिवॉल्वर था.

ये था मामला
दरअसल ममता ने करीब एक साल पहले सिंहपुरा गांव के सोमी के साथ अंतरजातीय विवाह किया था, ममता के परिजन इस शादी से नाराज थे. उस समय ममता नाबालिग थी, लेकिन सोमी ने कागजातों में उसे बालिग बताकर शादी कर ली. ममता को गोद लेने वाले पिता रमेश कि शिकायत पर पुलिस ने सोमी के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. सोमी फ़िलहाल रोहतक जेल में बंद है. सोमी को जेल पहुँचाने के बाद जब परिजन जब ममता को लेने पहुंचे तो उसने इंकार कर दिया, जिसके बाद ममता की सुपारी देकर उसकी हत्या करवा दी गई. 

खबरें और भी:-​

यूपी में कर्ज के कारण युवक ने लगाई फांसी

यूपी में ढाबे मालिक ने किया नाबालिग लड़के का शोषण

अपनी पत्नी को बेचने चला था सद्दाम, वजह थी उसकी खूबसूरती

?