गृहमंत्री अनिल विज का बयान, बोले राहुल और प्रियंका गांधी से रहें सावधान
गृहमंत्री अनिल विज का बयान, बोले राहुल और प्रियंका गांधी से रहें सावधान
Share:

चंडीगढ़: गृहमंत्री अनिल विज ने राहुल गांधी और प्रियंका गांधी पर एक विवादित बयान दिया है. जंहा उन्होंने कहा कि प्रियंका और राहुल गांधी से सावधान रहें क्योंकि वे लाइव पेट्रोल बम हैं. वहीं इतना ही नहीं विज ने कहा कि वे जहां भी जाते हैं, उनकी वजह से आग भड़कती है और वे सार्वजनिक संपत्ति के नुकसान का कारण बनते हैं.

जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज लगातार कांग्रेस पर हमलावर हैं. इससे पहले उन्होंने सोमवार को सोनिया गांधी पर निशाना साधा था. इस दौरान अनिल विज ने कहा था कि सोनिया गांधी ने खुद तो इटली से भारत आकर यहां की नागरिकता ले ली लेकिन पड़ोसी देशों में प्रताड़ित हो रहे हिंदुओं को उनको नागरिकता देने का राहुल और सोनिया विरोध कर रहे हैं. 

वहीं इस बात का पता चला है कि अनिल विज ने पश्चिम बंगाल के गृहमंत्री सिद्दीकी उल्ला चौधरी के बयान पर भी जवाब दिया था. सिददकी ने कहा है कि अगर सीएए वापस न लिया तो गृह मंत्री अमित शाह के कोलकाता आने पर उन्हें एयरपोर्ट से बाहर नहीं निकलने दिया जाएगा.  इस पर विज ने कहा है कि पश्चिमी बंगाल भी हिंदुस्तान का हिस्सा है और हिंदुस्तान का कोई भी आदमी किसी भी प्रांत में जा सकता है. विज ने कहा कि पश्चिम बंगाल की सरकार के दिमाग में शायद गलतफहमी है कि वह उस प्रदेश के राजा हैं. जंहा बल्कि वो प्रजातांत्रिक व्यवस्था से देश के सिस्टम से चुने हुए मुख्यमंत्री है. वहां चुनी हुई सरकार है और किसी को भी किसी प्रदेश में जाने से रोका नहीं जा सकता. विज ने कहा कि बांटने का काम कांग्रेस करती है. इन्होंने देश का बंटवारा धर्म के आधार पर करवाया और दस लाख लोगों का कत्लेआम करवाया. जंहा भाजपा तो सबको साथ लेकर चलना चाहती है.

CAA : 257 आपत्तिजनक पंफलेट ने पुलिस को किया हैरान, इस संगठन का नाम आया सामने

लखनऊ में पीएम आज करेंगे अटल की प्रतिमा का अनावरण...

उत्तर प्रदेश कांग्रेस : 43 शहर व जिला अध्यक्ष घोषित, इस तरह किया जातीय समीकरण संतुलित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -