खुद पर कोरोना वैक्सीन का ट्रायल करवाएंगे हरियाणा के मंत्री अनिल विज
खुद पर कोरोना वैक्सीन का ट्रायल करवाएंगे हरियाणा के मंत्री अनिल विज
Share:

चंडीगढ़: कोरोना के खिलाफ जंग में भारत में भी वैक्सीन बनाने की तैयारी काफी समय से की जा रही है। अब इसी बीच हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने बड़ा एलान किया है। उन्होंने हाल ही में खुद पर कोरोना वैक्सीन का ट्रायल करवाने का फैसला ले लिया है। मिली जानकारी के मुताबिक तीसरे और अंतिम चरण के ट्रायल में शामिल होने के लिए अनिल विज ने अपना नाम रखा है।

आज यानी बुधवार को पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने एक बयान में कहा कि, 'हरियाणा को दिल्ली में बढ़ रहे संक्रमण का दोषी बताने वाले आम आदमी पार्टी (आप) नेताओं को पहले दिल्ली में संक्रमण से निजात पाने के बारे में सोचना चाहिए। उन्होंने कहा कि अब जिंदगी और कोरोना से बचाव के तरीके साथ-साथ चलेंगे।' इसके अलावा लॉकडाउन के सवाल पर वह बोले कि, 'अगर सख्त कदम उठाने की जरूरत पड़ी तो सरकार पीछे नहीं हटेगी। साथ ही कहा कि हरियाणा में किसी और निकिता को गोली न खानी पड़े, इसके लिए कड़ा का।नून बनाएंगे।'

इसके अलावा अनिल विज ने गुपकार संगठन और कांग्रेस पर भी भड़ास निकाली। वैसे हम आपको यह भी बता दें कि वैक्सीन को लेकर बीते दिनों से कई अच्छी खबरें आ रहीं हैं। दो वैक्सीन बनाने वाली कंपनियों ने यह भी दावा कर दिया है कि उनकी वैक्सीन 94% तक सफल हैं।

राष्ट्रगान भी पूरा नहीं गा सके मेवालाल चौधरी, राजद ने शेयर किया वीडियो

आज से शुरू हुआ है छठ पर्व, जानिए कौन हैं छठ माता?

सार्वजनिक छठ पूजा पर रोक, हाई कोर्ट ने कहा- त्योहार मनाने के लिए जिंदा रहना है जरूरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -