दिल्ली AIIMS में भर्ती हुए गृह मंत्री अनिल विज
दिल्ली AIIMS में भर्ती हुए गृह मंत्री अनिल विज
Share:

चंडीगढ़: कोरोना महामारी ने देशभर में अभी भी अपना आतंक मचा रखा है वही इस बीच हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज की अचानक सेहत ख़राब होने की वजह से मंगलवार को उन्हें दिल्ली एम्स में एडमिट कराया गया है। विज को सांस लेने में समस्या होने की वजह से एम्स में एडमिट करवाया गया है। फिलहाल उनकी जांच चल रही है।

वही चेकअप के पश्चात् ही चिकित्सक कुछ बताने की बात कह रहे हैं। कहा जा रहा है कि उनको मंगलवार की प्रातः अचानक से सांस लेने में समस्या की शिकायत हुई। एम्स पहुंचने पर वहां संस्थान के निदेशक डॉ।रणदीप गुलेरिया के नेतृत्व में उपचार चल रहा है। फिलहाल उन्हें वहां निजी वार्ड में एडमिट कराया गया है, चिकित्सको के मुताबिक, अभी उनकी स्थिति स्थिर बनी हुई है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इससे पूर्व अगस्त महीने में अनिल विज को ऑक्सीजन का स्तर गिरने के कारण चंडीगढ़ पीजीआई में एडमिट कराया गया था। स्वास्थ्य वजहों के चलते वे राज्य विधानसभा के मानसून सत्र में सम्मिलित नहीं हो सके थे। वही ऐसा प्रथम बार हुआ था कि अनिल विज विधायक बनने के पश्चात् विधानसभा सत्र में भाग नहीं ले पाए। अनिल विज का MLA के नाते अब तक सभी सत्र में पूरी हाजिरी का रिकॉर्ड था।

हुजूराबाद निर्वाचन क्षेत्र में इस माह से शुरू होंगे उपचुनाव

'भारतीय सेना बलात्कारी, सुप्रीम कोर्ट के जज कातिल...', क्या 'कन्हैया प्रेम' में अंधी हो गई कांग्रेस ?

कांग्रेस में शामिल होने से पहले CPI ऑफिस का AC निकाल ले गए कन्हैया कुमार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -