सीएम योगी के पदचिन्हों पर हरियाणा की खट्टर सरकार, गैंगस्टर की अवैध कोठी पर चला बुलडोज़र
सीएम योगी के पदचिन्हों पर हरियाणा की खट्टर सरकार, गैंगस्टर की अवैध कोठी पर चला बुलडोज़र
Share:

चंडीगढ़:  हरियाणा की मनोहर लाल खट्टर की सरकार भी अब उत्तर प्रदेश की योगी सरकार के पदचिन्हों पर चलने लगी है। मानेसर नगर निगम ने आज शुक्रवार (23 सितम्बर) को गुरुग्राम के अंतर्गत आने वाले बाढ़गुर्जर गांव में कुख्यात गैंगस्टर सूबे गुर्जर द्वारा कृषि भूमि पर अवैध तौर पर बनाई गई तीन मंजिला कोठी को बुलडोजर चलाकर जमींदोज़ कर दिया। इस दौरान गांव में भारी पुलिस बल तैनात रहा।

नगर निगम का अमला गुरुवार को भी पुलिस फ़ोर्स के साथ गांव में पहुंचा था। टीम ने गैंगस्टर के मकान की दीवार को दो JCB से तोड़ना शुरू कर दिया। दीवार तोड़ दी गई, मगर इसी बीच तभी तेज बारिश शुरू हो गई। करीब पौने घंटे तक प्रतीक्षा करने के बाद जब बारिश नहीं रुकी, तो अमला वापस लौट गया था। मानेसर नगर निगम के DTP संजय कुमार ने बताया कि सूबे गुर्जर द्वारा बाढ़गुर्जर गांव में तीन हजार वर्ग गज कृषि भूमि पर बगैर इजाजत के मकान का निर्माण किया गया था। उन्होंने बताया कि ये संपत्ति अवैध है, इसलिए उसे ध्वस्त किया जा रहा है। मानेसर नगर निगम ने इसके लिए नोटिस दिया है। 

बता दें कि, गैंगस्टर सूबे गुर्जर पर हत्या, फिरौती, हत्या की कोशिश समेत 42 अपराधिक केस दर्ज हैं। गैंगस्टर पर हरियाणा पुलिस ने 5 लाख का इनाम भी घोषित कर रखा था। कई सालों की मशक्कत के बाद गैंगस्टर को STF ने अरेस्ट कर लिया था। गैंगस्टर अभी भोंडसी जेल में कैद है। गैंगस्टर ने गुरुग्राम, नूंह, रेवाड़ी, पलवल और दिल्ली में अपराधों को अंजाम दिया है।  

एक करोड़ टन से अधिक धान खरीदेगी छत्तीसगढ़ सरकार, 1 नवंबर से शुरू होगी खरीद

'उनके साथ अन्याय हो रहा..', खुलकर आज़म खान के समर्थन में उतरे अखिलेश, गवर्नर से की शिकायत

श्रीकांत त्यागी को नहीं मिली जमानत, महिला संग गाली-गलौज करने का मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -