कोरोना पॉजिटिव हुए हरियाणा के राज्यपाल सत्यदेव नारायण आर्य
कोरोना पॉजिटिव हुए हरियाणा के राज्यपाल सत्यदेव नारायण आर्य
Share:

चंडीगढ़: हरियाणा के राज्यपाल सत्यदेव नारायण आर्य कोरोना संक्रमित मिले हैं। जी दरअसल बीते दिनों से ही उनकी तबीयत कुछ ठीक नहीं चल रही थी इस वजह से उनको मोहाली के फोर्टिस अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

वहीं अब उनकी कोविड टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई है। बताया जा रहा है राज्यपाल को फोर्टिस अस्पताल में ही क्वारंटीन कर दिया गया है और उनका इलाज भी जारी है। यहाँ उनको स्पेशल वार्ड में रखे जाने की खबर है। राज्यपाल के कोरोना संक्रमण की सूचना मिलने के बाद मुख्यमंत्री मनोहर लाल व उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने फोर्टिस अस्पताल जाकर उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ले ली है। मिली जानकारी के मुताबिक सीएम और डिप्टी सीएम ने राज्यपाल से वीडियो कॉल के जरिए बातचीत की और उनका स्वास्थ्य संबंधी हालचाल पूछा है। वहीं इस दौरान राज्यपाल को विशेष तौर पर आराम करने की सलाह भी दी गई है।

क्या है राज्य की हालत- राज्य में 19 और मरीजों की मौत संक्रमण की वजह से हो गई है। बताया जा रहा है यहाँ बीते 24 घंटे में 2153 नए मरीज मिले हैं। वहीं गुरुग्राम में तीन, सोनीपत में एक, हिसार में सात, पंचकूला में दो, भिवानी में चार व फतेहाबाद में दो मरीजों ने दम तोड़ दिया है। इसी के साथ 2349 मरीज बीते 24 घंटे में ठीक भी हुए हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक हरियाणा में अब कुल संक्रमित मरीजों की संख्या 202027 हो गई है। जिसमें 180647 मरीज ठीक हो गए हैं। वहीं 19342 मरीज अभी भी वायरस से ग्रस्त है।

जानिए यहाँ नीतीश सरकार में किस मंत्री को मिली कौन सी जिम्मेदारी?

जे.पी नड्डा ने किया ओडिशा में 6 पार्टी कार्यालयों का उद्घाटन, कही यह बात

Google Pixel 4a नए ब्लू कलर वेरिएंट में हुआ उपलब्ध, जानिए कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -