'मैंने तुम्हारी नातिन को बलात्कार कर मार डाला..', घर पर फ़ोन कर बोला नाना का दोस्त
'मैंने तुम्हारी नातिन को बलात्कार कर मार डाला..', घर पर फ़ोन कर बोला नाना का दोस्त
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से लगे फरीदाबाद में एक हैरतअंगेज़ मामला प्रकाश में आया है. जहां 21 वर्षीय बीए फर्स्ट ईयर की छात्रा की हत्या करने के बाद आगरा कैनाल की झाड़ियों में शव फेंकने वाले कातिल ने युवती के परिजनों को फोन कर सूचित किया. युवती की मौसी ने जानकारी दी है कि 31 दिसंबर को उसकी भतीजी अपनी नानी के घर के लिए रवाना हुई थी, मगर वहां पहुंची नहीं. बाद में उसकी हत्या की सूचना मिली. हालांकि पुलिस ने शव बरामद कर लिया है.

युवती की मौसी ने बताया कि 31 दिसंबर को उसकी भतीजी फरीदाबाद के सेक्टर-18 से गांव भूपानी अपनी नानी के घर जाने के लिए रवाना हुई थी. वह नानी के घर तो नहीं पहुंची, किन्तु एक फोन आया. फोन कातिल का था. उसने कहा कि युवती के साथ दुष्कर्म कर उसका क़त्ल कर दिया है.  मृतका की मौसी ने बताया कि जब युवती काफी देर तक घर नहीं पहुंची तो नानी ने मौसी को फोन पर इसकी सूचना दी. साथ ही आसपास पता किया, मगर कोई सुराग नहीं लगा. तभी नानी के पास एक कॉल आया, यह फ़ोन युवती के नाना के दोस्त सिंहराज ने किया था. उसने फोन पर नानी को बताया कि उसने युवती का बलात्कार कर उसकी हत्या कर दी है. इसके बाद उसने अपना स्विच ऑफ कर लिया.

फिलहाल, पुलिस ने युवती का शव बरामद कर लिया है. शव का पोस्टमॉर्टम कराया जाएगा. पुलिस ने कहा कि मामले की छानबीन की जा रही है. कुछ सुराग मिले हैं, जिसके आधार पर आरोपी को जल्द अरेस्ट कर लिया जाएगा.

प्रेमी संग पत्नी को आपत्तिजनक अवस्था में देख पति ने खोया आपा, उठा डाला ये बड़ा काम

कोटा में 4 लाख की अफीम के साथ महिला तस्कर गिरफ्तार

घर के बाहर खेल रहे 4 साल के बच्चे को उठाकर ले जाने लगा पुलिसकर्मी, CCTV में कैद हुई घटना, हुआ निलंबित

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -