तीहरे हत्याकांड से दहला फरीदाबाद, चरित्र शंका के चक्कर में उजड़ गया परिवार

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली से लगे हरियाणा के फरीदाबाद में दो महिलाओं सहित तीन लोगों की गोली मारकर हत्या कर दिए जाने का मामला सामने आया है. घटना में जख्मी एक शख्स गंभीर हालत में अस्पताल में एडमिट है. आरोप है कि नीरज नामक एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी, सास, पत्नी के भाई सहित चार लोगों को गोली मार दी.

इस घटना में नीरज की पत्नी सहित तीन लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि पत्नी का भाई गंभीर रूप से जख्मी हो गया. बताया जाता है कि नीरज की शादी लगभग 13 वर्ष पूर्व आयशा के साथ हुई थी. आरोप है कि नीरज अपनी पत्नी के चरित्र पर संदेह करता था. पत्नी के चरित्र पर शक के कारण पति ने अपने दोस्त के साथ मिलकर तिहरे हत्याकांड को अंजाम दे दिया. आरोप के अनुसार, नीरज ने अपनी पत्नी और सास सहित तीन लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी.

वहीं, उसकी पत्नी का भाई गोली लगने से गंभीर रूप से जख्मी हो गया. उसे इलाज के लिए अस्पताल में एडमिट कराया गया है. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों शव कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए सिविल अस्पताल भिजवा दिया. बताया जाता है कि फरीदाबाद के NIT इलाके में काज-बटन की एक दुकान चलाने वाले नीरज का विवाह लगभग 13 साल पहले आयशा के साथ हुआ था. दोनों का 12 वर्षीय एक बेटा भी है.

13 साल छोटे रिक्शेवाले संग भागी 45 साल की महिला, ससुराल से ले गई लाखो रुपए

असम के कैबिनेट मंत्री का निजी सहायक बलात्कार के आरोप में हुआ गिरफ्तार

मामा ने ही कर डाली अपने 3 वर्षीय भांजे की हत्या

 

Most Popular

- Sponsored Advert -