बर्थडे मनाने के नाम पर होटल में बुक किया रूम, प्रेमिका के गले पर धारदार हथियार से वार कर फरार हुआ प्रेमी
बर्थडे मनाने के नाम पर होटल में बुक किया रूम, प्रेमिका के गले पर धारदार हथियार से वार कर फरार हुआ प्रेमी
Share:

चंडीगढ़: हरियाणा के फरीदाबाद शहर में एक प्रेमी युगल ने बर्थडे मनाने के नाम पर होटल में रूम बुक कराया था. इस दौरान ही प्रेमी ने प्रेमिका के गले पर धारदार हथियार से हमला कर दिया और होटल से भाग निकला. घटना की सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने घायल युवती को उपचार के लिए फ़ौरन अस्पताल पहुंचाया.

यह मामला फरीदाबाद के NIT पांच नंबर इलाके का है. बताया जाता है कि क्षेत्र के एक होटल में एक प्रेमी जोड़ा आया था. युगल ने जन्मदिन मनाने के नाम पर होटल में रूम बुक किया. युवक कुछ देर बाद ही कमरे से बाहर आया और चला गया. इसके कुछ देर बाद ही खून से लथ-पथ युवती भी रूम से बाहर आई. युवती को जख्मी देख होटल के स्टाफ ने इसकी सूचना फ़ौरन पुलिस को दी. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवती को अस्पताल पहुंचाया जहां उसका इलाज जारी है. वहीं, आरोपी युवक फरार बताया जा रहा है. पुलिस घटना की जांच कर रही है. होटल के मैनेजर सुनील के अनुसार, युवक और युवती, दोनों बालिग थे. 

होटल के मैनेजर ने बताया कि युवक ने अपने साथ आई युवती का जन्मदिन होने की बात कहकर रूम बुक कराया था. युवक कुछ ही देर बाद बड़े आराम से होटल से बाहर चला गया. इसके कुछ देर बाद ही युवती भी बाहर आ गई. उसके गले से खून बहता देख इसकी सूचना फ़ौरन पुलिस को दी गई.

दिल्ली में अरविन्द उर्फ़ केजरीवाल गिरफ्तार, 2 चोर साथी भी धराए

मध्यप्रदेश में किसान की निर्मम हत्या, मृतक का सिर काटकर ले गए हत्यारे

केरल में एक आदमी की गोली मारकर हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -