रोड एक्सीडेंट में बाल-बाल बचे हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला
रोड एक्सीडेंट में बाल-बाल बचे हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला
Share:

हिसार: बीते सोमवार की देर रात हिसार से सिरसा जाते समय उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला सड़क दुर्घटना से बाल-बाल बच गए। इस दौरान रास्ते में धुंध और विजिबिलिटी साफ न होने के चलते काफिले की 2 गाड़ियां आपस में ही टकरा गई। बताया जा रहा है सड़क दुर्घटना में सुरक्षा में तैनात एक पुलिसकर्मी को चोट लगी है। वहीं खबर यह है कि उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला को कोई चोट नहीं लगी है। आपको बता दें कि दुर्घटना के बाद 2 सुरक्षा वाहनों के साथ सिरसा के लिए रवाना हुए। इस मामले में मिली जानकारी के तहत सड़क हादसे में पुलिसकर्मी को मामूली चोटें आई हैं। इस घटना को बीते सोमवार रात करीब 11 बजे की बताया जा रहा है जब दुष्यंत चौटाला हिसार से सिरसा जा रहे थे।

'डरकर भाग तो नहीं जाओगे', अमेठी से स्मृति ईरानी की राहुल गांधी को चुनौती

वहीं इस हादसे में उपमुख्यमंत्री चौटाला को कोई चोट नहीं आई है। इस मामले में हिसार पुलिस के प्रवक्ता विकास कुमार ने बताया कि काफिले के आगे जा रहे ट्रक चालक द्वारा इमरजेंसी ब्रेक लगाने के बाद काफिले के दो वाहन आपस में टकरा गए। जिसमें किसी को भी गंभीर चोट नहीं आई है। इसी के साथ उन्होंने बताया कि स्पीड धीमी होने के चलते बड़ा हादसा टल गया। इस हादसे की वजह घना कोहरा था।

वहीं इस हादसे के कुछ देर बाद डिप्टी सीएम दो सुरक्षा वाहनों के साथ सिरसा के लिए रवाना हुए। आपको बता दें कि दुष्यंत चौटाला आज पांच बार के पूर्व विधायक और हाल ही में INLD से जननायक जनता पार्टी में शामिल हुए भागीरथ द्वारा आयोजित सिरसा गांव में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। इसी जनसभा के लिए उपमुख्यमंत्री सोमवार रात में हिसार से सिरसा आ रहे थे। बताया जा रहा है सड़क हादसे में उपमुख्यंत्री को कोई चोट नहीं है और वो पूरी तरह से ठीक हैं।

अब एक बटन दबाते ही पहुँच जाएगी पुलिस

अब ताजमहल को भी देना होगा हाउस टैक्स!

पूरे साल भारी मात्रा में बेची गई ये सारी कार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -