क्या हरियाणा में भी लगेगा लॉकडाउन ? बढ़ते कोरोना पर दुष्यंत चौटाला ने कही ये बात
क्या हरियाणा में भी लगेगा लॉकडाउन ? बढ़ते कोरोना पर दुष्यंत चौटाला ने कही ये बात
Share:

चंडीगढ़: हरियाणा में लगातार बढ़ते कोरोना के मामलों और श्रमिकों के वापस लौटने के सिलसिले के बीच रेवाड़ी में बाबा साहेब डॉ. भीमराव आंबेडकर की 130वीं जयंती पर मूर्ति का अनावरण करने पहुंचे उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कहा कि हरियाणा में लॉकडाउन नहीं लगाया जाएगा। ऐसे में श्रमिकों को हरियाणा छोड़कर जाने की जरूरत नहीं है, वे बेफिक्र होकर काम करें। 

उन्होंने कहा कि नाइट कर्फ्यू भी पड़ोसी राज्यों के अनुरोध पर लगाया गया है। हरियाणा बाकी अन्य राज्यों से बेहतर हालत में है। सरकार ने कोरोना की दूसरी लहर से निपटने के लिए तमाम तैयार कर ली है। 12 बजे आरंभ होने वाले कार्यक्रम से पहले ही किसान नेताओं की गिरफ्तारी के सवाल पर चौटाला ने कहा कि बाबा साहेब ने सभी को अपनी बात कहने का अधिकार दिया है, किन्तु बाधा डालने वालों के खिलाफ अब कड़ाई से निपटा जाएगा। बता दें कि किसानों की तरफ से विरोध की चेतावनी के चलते ही बावल के गांव झाबुआ में होने वाला कार्यक्रम एक दिन पहले निरस्त करना पड़ा।

सरकार के आदेश के बाद भी पहली से आठवीं कक्षा तक के बच्चों की कक्षाएं लगाने के सवाल पर चौटाला ने कहा कि भविष्य संवारने के साथ बच्चों के स्वास्थ्य के लिए भी संवेदनशील होने की आवश्यकता है। सैनिक स्कूल में एक साथ 160 बच्चों के पॉजिटिव पाए जाने के बाद आठवीं कक्षा तक के स्कूल बंद करने का निर्णय लिया गया है। फैसला सभी को मानना पड़ेगा। इसमें अगर कोई कोताही बरतेगा तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

पेट्रोल-डीजल की कीमतों में 15 दिन बाद हुई कटौती, जानिए क्या हैं आज के भाव

पिछले साल की तुलना में वित्त वर्ष 2020-21 में आया ये बदलाव

मारुति सुजुकी इंडिया ने वित्त वर्ष 20-21 में बेचे 1.57 लाख सीएनजी वाहन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -