कांग्रेस नेताओं पर भड़के दुष्यंत चौटाला, कहा-  गठबंधन सरकार की चिंता छोड़ो, आत्मचिंतन करो
कांग्रेस नेताओं पर भड़के दुष्यंत चौटाला, कहा- गठबंधन सरकार की चिंता छोड़ो, आत्मचिंतन करो
Share:

चंडीगढ़: हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने भाजपा-जजपा के गठबंधन वाली सरकार पर सवाल उठाने वाले कांग्रेसी नेताओं को निशाने पर लिया है। उन्होंने कहा कि राज्य में यदि अविश्वास की कोई बात होगी तो वो कांग्रेस में ही होगी, इसलिए आज कांग्रेसियों को गठबंधन सरकार की चिंता छोड़कर खुद के बारे में आत्मचिंतन करने की जरुरत है। 

राज्य में लगातार बेहतर कार्य करते हुए मौजूदा भाजपा-जजपा की गठबंधन सरकार मजबूती के साथ आगे बढ़ रही है। प्रेस वार्ता में बातचीत करते हुए दुष्यंत चौटाला ने कांग्रेस के प्रति कपिल सिब्बल के बगावती सुरों का उल्लेख करते हुए हरियाणा कांग्रेस पर कटाक्ष किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस में राष्ट्रीय स्तर पर मची कलह की आंच हरियाणा तक पहुंचने में अधिक समय नहीं है। कहीं ऐसा न हो जाए कि सोनिया गांधी हरियाणा में कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला को ताकत देकर पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा व उनके बेटे दीपेंद्र हुड्डा को रीकॉल कर दें, इसलिए अविश्वास की बात करने वाले नेता अपनी पार्टी में झांकें और खुद के लिए आत्मचिंतन करें। 

चौटाला ने आगे कहा कि जिस पार्टी में विश्वास नहीं, उसके नेताओं द्वारा आज अविश्वास की बातें करना शोभा नहीं देता। चौटाला ने आगे कहा कि कांग्रेसी शुरू से ही गठबंधन सरकार गिरने के सपने देख रही है, जबकि गठबंधन सरकार लगातार मजबूती के साथ चल रही है। उन्होंने कहा कि गठबंधन सरकार पर राज्य की आवाम को पूरा विश्वास है। बरोदा की जनता ने उपचुनाव में गठबंधन प्रत्याशी को पिछले चुनाव के मुकाबले करीब साढ़े 14 हजार वोट अधिक दिए हैं।

क्या मध्य प्रदेश में फिर लगेगा लॉकडाउन ? आज शाम तक हो जाएगा फैसला

फ्रांस और भारत के खिलाफ जहर उगलने वाले अल्लामा खादिम हुसैन रिज़वी का निधन

कांग्रेस में हुआ बड़ा बदलाव, अब डिजिटल तरीके से होगा अध्यक्ष का चुनाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -