खेत में पड़ी मिली माँ-बेटे की लाश, हत्या या आत्महत्या की गुत्थी में उलझी पुलिस
खेत में पड़ी मिली माँ-बेटे की लाश, हत्या या आत्महत्या की गुत्थी में उलझी पुलिस
Share:

चंडीगढ़: हरियाणा के रोहतक जिले में मां-बेटे की लाश मिलने के बाद सनसनी फैली हुई है। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सबूत एकत्रित करने के साथ ही शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस घटना से महिला के रिश्तेदार और इलाके के लोग भी हैरान हैं। बता दें कि IMT थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले बलियाणा गांव के खेत में एक महिला और लड़के की लाश पड़ी पड़ी थी। इसकी खबर फैलते ही वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई। जिसने भी यह भयावह मंजर देखा, उसकी रूह कांप गई। किसी ने पुलिस को इसकी सूचना दी।

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने पूछताछ में पाया है कि ये शव गांव में रहने वाले मां-बेटे के हैं। जिनकी शिनाख्त राजबाला (50 साल) और प्रशांत (22 साल) के रूप में की गई है। इस दौरान पुलिस के हाथ सल्फास की डिब्बी लगी। इसको लेकर आईएमटी थाना SHO कैलाश चंद ने बताया है कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए रोहतक PGI पहुंचा दिया गया है। ये ख़ुदकुशी है या हत्या, यह जांच के बाद पता चलेगा। हमने आसपास से सबूत जुटा लिए हैं।

वहीं मृतकों की रिश्तेदार संगीता ने जानकारी दी है कि जिस खेत में शव बरामद हुए हैं, वो उन्हीं का था। हमें इस दर्दनाक घटना की सुबह सूचना मिली थी। राजबाला और प्रशांत मां बेटे हैं। प्रशांत के पिता सुनील की पहले ही जान जा चुकी है। हम सभी हैरान हैं कि यह किस तरह हो गया।

फाइनेंस मैनेजर के साथ मारपीट कर लूट, पकडे गए तीनो आरोपी

सालगिरह के दिन पार्षद की हुई दर्दनाक हत्या, वीडियो देख काँप जाएंगे आप

'अब जीने की इच्छा ख़त्म हो चुकी..', पत्नी को मैसेज भेजकर डॉक्टर ने की ख़ुदकुशी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -