कोर्ट में सरेंडर कर सकती हैं सपना चौधरी, लटकी है गिरफ्तारी की तलवार
कोर्ट में सरेंडर कर सकती हैं सपना चौधरी, लटकी है गिरफ्तारी की तलवार
Share:

हरियाणा: हरियाणा (Haryana) की मशहूर डांसर और सिंगर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की मुश्किलें इन दिनों लगातार बढ़ती जा रही हैं। जी हाँ और अब इस मामले में यह बताया जा रहा है कि आज यानी मंगलवार को डांसर सपना चौधरी कोर्ट में सरेंडर कर सकती हैं। जी हाँ और इसके लिए सपना चौधरी लखनऊ (Lucknow) पहुंच गई हैं। आपको बता दें कि डांसिंग क्वीन के खिलाफ कोर्ट ने गिरफ्तारी के लिए गैर जमानती वारंट (Non Bailable Warrrant) जारी कर रखा है। जी दरअसल सपना के खिलाफ लखनऊ की कोर्ट ने बीते दिनों गैर जमानती वारंट जारी किया था और इस वारंट के बाद से उनके ऊपर गिरफ्तारी की तलवार लटकी हुई है।

ऐसा कहा जा रहा है कि लखनऊ पुलिस सपना चौधरी की तलाश कर रही है। जी हाँ और सपना चौधरी अगर खुद कोर्ट में हाजिर नहीं होती हैं तो पुलिस उन्हें गिरफ्तार करके लाएगी। क्या है मामला?- जी दरअसल, लखनऊ स्थित आशियाना थाना में सपना चौधरी समेत अन्य लोगों के खिलाफ केस दर्ज हुआ था। वहीं उनपर धोखाधड़ी के मामले में एफआईआर दर्ज हुई थी। जी हाँ और उनके खिलाफ ये एफआईआर डांस शो में पैसा लेने के बावजूद न पहुंचने पर दर्ज हुई थी। इसके बाद से वे अब तक कोर्ट में हाजिर नहीं हुई हैं।

यह पूरा मामला 13 अक्टूबर 2018 का है। उस समय आशियाना के एक निजी क्लब में सपना चौधरी का शो आयोजित कराया गया था और उस शो के टिकट ऑनलाइन और ऑफलाइन बेचे गए। हालाँकि उस कार्यक्रम में सपना को दोपहर तीन बजे आना था और उसके बाद कार्यक्रम रात को 10 बजे तक चलना था। जी दरअसल सपना चौधरी का शो जुनैद अहमद, नवीन शर्मा, अमित पांडे, रत्नाकर उपाध्याय और पहल इंस्टिट्यूट के इवाद अली ने आयोजित कराया था।

हालाँकि सपना इस शो में नहीं पहुंची और इसके बाद दर्शक भड़क गए और उन्होंने जमकर हंगामा किया। इसी के साथ ही टिकट के पैसे वापस करने की मांग की। केवल यही नहीं बल्कि इस दौरान दर्शकों ने आयोजकों पर धोखाधड़ी का आरोप भी लगाया और जमकर तोड़फोड़ भी की। हालाँकि मौके पर पहुंचे पुलिस-प्रशासन के अधिकारियों ने लोगों को समझाकर शांत कराया। उसके बाद ये केस आयोजकों के ओर से दर्ज कराया गया था।

शिक्षक दिवस पर टॉप ट्रेंड बना रहा #UpYogiShikshaModel, लोगों ने जमकर की तारीफ

2024 में अगर गैर-बीजेपी की सरकार बनती है तो देशभर के किसानों को मुफ्त देंगे बिजली: KCR

'बॉलीवुड में सबसे बड़े ब# सोनाक्षी सिन्हा के हैं', जिस KRK ने कही थी ये बात उसी के सपोर्ट में हैं शत्रुघ्न सिन्हा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -