आखिरकार भाजपा की हुई सपना चौधरी, दिग्गज नेताओं की मौजूदगी में ली सदस्यता

आखिरकार भाजपा की हुई सपना चौधरी, दिग्गज नेताओं की मौजूदगी में ली सदस्यता

चंडीगढ़: हरियाणा की मशहूर डांसर और गायिका सपना चौधरी ने रविवार को आखिरकार भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का हाथ थाम लिया है। रविवार को दिल्‍ली में आयोजित किए गए एक कार्यक्रम में उन्‍होंने भाजपा की सदस्‍यता ली। इस दौरान भाजपा नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान, केंद्रीय स्वस्थ्य मंत्री डॉ। हर्षवर्धन सिंह और दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी सहित कई अन्‍य नेता मौजूद रहे।

उल्लेखनीय है कि लोकसभा चुनाव से पहले ऐसी खबरें आई थीं कि सपना चौधरी कांग्रेस में शामिल हो गई हैं। हालांकि बाद में उन्‍होंने प्रेस वार्ता करके इस बात का खंडन कर दिया था। उन्‍होंने 24 मार्च को कहा था कि उनका भविष्‍य में भी कांग्रेस में शामिल होने का कोई इरादा नहीं है। सपना चौधरी की लोकप्रियता का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है।

वैसे तो हर आयु के लोगों पर सपना चौधरी का जादू सिर चढ़कर बोलता है, किन्तु युवाओं में उनकी लोकप्रियता काफी अधिक है। सपना चौधरी के फैन हरियाणा और उत्तर प्रदेश में ही नहीं हैं बल्कि बिहार और अन्य राज्यों में भी उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। माना जा रहा है कि आने वाले हरियाणा विधानसभा चुनाव में भाजपा को इसका बड़ा फायदा मिल सकता है।

झारखंड मॉब लिंचिंग पर बोले साक्षी महाराज, कहा- तबरेज़ याद है लेकिन कश्मीर के हिन्दू नहीं

सीएम केजरीवाल का दावा, दिल्ली के सभी स्कूलों में लगाए जाएंगे सीसीटीवी कैमरे

कनाडाई नेता ने मलाला के साथ शेयर की तस्वीर, कहा- अगर हिजाब छोड़ें तो ...