शराब के नशे में दो युवकों के बीच हुआ झगड़ा, कुल्हाड़ी से काट दिया गला

Nov 30 2019 01:40 PM
शराब के नशे में दो युवकों के बीच हुआ झगड़ा, कुल्हाड़ी से काट दिया गला

हाल ही में अपराध का एक मामला जो सामने आया है वह जुलाना के गांव शामलो का है. इस मामले में बीच खेतों में बैठकर शराब पी रहे दो युवकों का किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया और इसमें एक युवक ने दूसरे की गर्दन पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया. जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक युवक की हिसार के एक निजी अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई और पुलिस ने मृतक के भाई की शिकायत पर हमला करने वाले युवक के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

इस मामले में मिली जानकारी के तहत पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया. खबर के अनुसार गतौली चौकी प्रभारी कुलबीर ने बताया कि, ''शामलो कलां निवासी 26 वर्षीय मनीष व रामकली निवासी अमित दोनों दोस्त थे और बीते गुरुवार की रात दोनों रामकली व शामलो कलां के बीच एक खेत में बने कोठे पर बैठकर शराब पी रहे थे. वहीं इस दौरान किसी बात को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हो गई और बात इतनी बढ़ गई की वह झगड़े में तब्दील हो गई.''

वहीं आगे इस मामले में बताया गया कि इस बीच पास में पड़ी कुल्हाड़ी उठाकर अमित ने मनीष की गर्दन पर दे मारी और वहां से फरार हो गया और इसकी सूचना अमित के भाई पवन को मिल गई तो वह मौके पर पहुंचा और परिजनों की मदद से मनीष को जुलाना स्थित एक निजी अस्पताल पहुंचाया. वहीं परिजन उसे हिसार के एक निजी अस्पताल ले गए, जहां पर उपचार के दौरान ही गुरुवार को मनीष की मौत हो गई. इस मामले में सूचना पाकर जुलाना थाना पुलिस हिसार पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया, वहीं पुलिस ने मनीष के भाई पवन की शिकायत पर अमित के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी और हत्यारोपी युवक फरार है. इस मामले में पुलिस उसकी तलाश में लगी हुई है.

पुलिस ने बताई हैदराबाद डॉक्टर गैंगरेप की खौफनाक कहानी, सुनकर खौल उठेगा खून

प्रियंका रेड्डी केस में गिरफ्तार हुए आरोपी, मिनिस्टर ने कहा- 'बहन की जगह पुलिस को कॉल करती...'

हाई प्रोफाइल पत्नी की लक्जरी लाइफ से परेशान था पति, गोली मारकर कर दी हत्या