हरियाणा के स्कूल-कॉलेजों में कोरोना का कहर, छात्रों में तेजी से फ़ैल रहा संक्रमण

जींद: हरियाणा के जींद जिले स्थित नरवाना में कोरोना वायरस का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है। विशेष कर स्कूल-कॉलेजों में जाने वाले लड़के-लड़कियां इस महामारी की गिरफ्त में आए हैं। बीते दिनों स्कूलों में काफी बच्चे कोरोना संक्रमित पाए गए थे। वहीं, अब कॉलेज के बच्चे भी संक्रमित हुए जा रहे हैं। खबर है कि, पिछले बुधवार को के. एम. राजकीय कॉलेज की 2 लड़कियों सहित 12 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए।

वहीं, बताया जा रहा है कि, यहां अब तक कुल 22 छात्र कोरोना संक्रमित पाए जा चुके हैं। जिसके कारण स्वास्थ्य विभाग की चिंता बढ़ गई हैं। 
जिस कॉलेज में कोरोना मरीज मिले हैं, वहां हड़कंप मचा हुआ है। सवाल उठ रहे हैं कि एक कॉलेज की ये स्थिति है, तो दूसरे कॉलेज के विद्यार्थियों की जांच की जाए तो कोरोना मामलों की तादाद बढ़ने की संभावना को इनकार नहीं किया जा सकता। हरियाणा सरकार ने छोटी कक्षाओं के स्कूल बंद करा रखे हैं और लॉकडाउन भी खोल रखा है। 

पहले आमजन कोरोना से डरते थे, अब यही डर छात्रों में देखा जा रहा है। सरकार ने स्पष्ट कर दिया है कि, दोबारा लॉकडाउन का कोई इरादा नहीं है। पिछले महीने जो स्कूल खुलते ही दर्जनों बच्चे कोरोना पॉजिटिव मिले थे, तो स्कूलों में छुट्टियां घोषित कर दी गई थीं। हरियाणा में अब तक कोरोना वायरस के संक्रमण के 248,079 मामले दर्ज किए जा चुके हैं। कोरोना संक्रमण से सबसे ज्यादा प्रभावित गुड़गांव का शहरी क्षेत्र हो रहा है।

आयुष मंत्रालय वाणिज्य के साथ हुआ आयुष निर्यात संवर्धन परिषद का गठन

भारत का नंबर 1 यूपीआई एप्लीकेशन बना गूगल पे

NSE ने गिफ्ट सिटी में NSE IFSC में अमेरिकी डिपॉजिटरी रसीदें की सूचीबद्ध

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -