हरियाणा : सीएम हाउस में कोरोना का कहर, अब तक के सबसे अधिक संक्रमित मिले
हरियाणा : सीएम हाउस में कोरोना का कहर, अब तक के सबसे अधिक संक्रमित मिले
Share:

सीएमओ के पश्चात अब कोरोना की एंट्री मुख्यमंत्री निवास में हो गई है. मुख्यमंत्री निवास पर काम करने वाले 9 लोगों को कोविड-19 हो गया है. पंचकूला की कोविड-19 लैब में टेस्ट के पश्चात इन लोगों में संक्रमण का स्तर साफ हो गया है. सभी की रिपोर्ट आई है. पंचकूला सिविल सर्जन डॉ. जसजीत कौर ने इस बात का खुलासा किया है. 

शहीद जवान की 4 साल की बेटी ने दी मुखाग्नि

उन्होंने कहा कि चंडीगढ़ स्थित हरियाणा सीएम मनोहर लाल के निवास पर 49 वर्षीय व्यक्ति,  23 वर्षीय, 26 वर्षीय, 31 वर्षीय, 33 वर्षीय, 24 वर्षीय, 38 वर्षीय युवक, 55 वर्षीय व्यक्ति और 36 वर्षीय युवक में कोरोना वायरस पाया गया है. उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य विभाग सभी कोरोना संक्रमित मरीजों को आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कर रहा है. इन सभी कोरोना संक्रमित मरीजों के परिजनों को भी आइसोलेट करने की प्रक्रिया में स्वास्थ्य महकमें जुट गया है. साथ ही सभी कोरोना संक्रमित मरीजों के कांटेक्ट में आए लोगों की सूची बनाने व ट्रेस करने में जुट गया है.

सुशांत केस: क्या CBI टीम को भी मुंबई में होना पड़ेगा क्वारंटाइन? BMC ने दिया जवाब

उधर, हरियाणा में 994 संक्रमण के नए केस सामने आए हैं. जबकि 758 रोगी स्वस्थ हो गए हैं. फरीदाबाद, रेवाड़ी, अंबाला में दो-दो व गुरुग्राम, हिसार, कुरुक्षेत्र व सिरसा में एक-एक मरीज ने संक्रमण से दम तोड़ दिया है. प्रदेश में अब कुल संक्रमित मरीजों की संख्या 49930 हो गई है. जबकि मरने वालों का आंकड़ा 567 हो गया है. संक्रमण की दर 5.65 प्रतिशत है और रिकवरी दर 84.23 प्रतिशत है. राज्य में फिलहाल 158 रोगी की हालत गंभीर बनी हुई है.फरीदाबाद में 79, गुरुग्राम में 67, सोनीपत में 40, रेवाड़ी में 52, अंबाला में 68, रोहतक में 56, पानीपत में 83, करनाल में 78, हिसार में 39, पलवल में 6, पंचकूला में 46, महेंद्रगढ़ में 55, सिरसा में 18, यमुनानगर में 88, फतेहाबाद में 29, झज्जर में 10, भिवानी में 71, कुरुक्षेत्र में 60, नूंह में 7,  कैथल में 17 व जींद में 25 नए रोगी सामने आए हैं.

सिंधिया को गद्दार कहने पर भड़के पूर्व दस्यु सम्राट मलखान सिंह, कांग्रेस नेता को यदा दिलाई झोपड़ी-टूटी साइकिल

स्वच्छता सर्वेक्षण 2020: इंदौर ने लगाया 'चौका', लगातार चौथी बार बना सबसे स्वच्छ शहर

फिल्मी अंदाज में फर्जी इनकम टैक्स अधिकारी ने मारा छापा, आगे ऐसे घटा मामला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -