यहां पर 'करप्शन इन कोविड' का मास्क पहनकर सदन में पहुंचे कांग्रेसी

हरियाणा में एक दिन के मॉनसून सत्र का आयोजन किया गया है. जहां एक दर्जन से अधिक बिल पेश किए गए. हालांकि सत्र बहुत छोटा था किन्तु इस छोटे से सत्र में सत्ता पक्ष और विपक्ष के बीच तकरार दिखी. कोरोना की वजह से विधानसभा के सत्र को एक दिन के लिए बुलाया गया था. मगर विपक्ष ने कोरोना को ही हथियार बनाकर सरकार को घेर लिया. कांग्रेस विधायक विधानसभा में मास्क पहनकर पहुंचे तो कोरोना से बचने के लिए थे. लेकिन कांग्रेस एमएलए ने मास्क के माध्यम से ही सरकार को घेर लिया

यूपी: सार्वजनिक स्थान पर किसी भी प्रकार के आयोजन करने पर होगी सख्त कार्यवाही

कांग्रेस एमएलए 'करप्शन इन कोविड' लिखे मास्क पहनकर पहुंचे. कांग्रेस एमएलए ने आरोप लगाया की सरकार ने कोविड-19 को मौके बनाकर जमकर धांधली की. कांग्रेस विधायकों का आरोप है कोरोना के दौरान रजिस्ट्रियों में जमकर धांधली हुई. इतना ही नहीं सोनीपत के खरखौदा में शराब घोटाला कर दिया. वहीं दूसरी ओर कांग्रेस के इन आरोपों को सरकार ने बेबुनियाद बताया. विधानसभा में ध्यानाकर्षण प्रस्ताव को लेकर भी कई बार टकराव दिखा. जहां इनेलो एमएलए अभय चौटाला ने सरकार पर सदन में मनमर्जी करने का आरोप लगाते हुए सदन से वॉकआउट कर दिया.

ज्योतिरादित्य सिंधिया का बड़ा बयान, कहा- देश सेवा के लिए ऊर्जा प्रदान करता है यह स्‍थान

बता दे कि कांग्रेस एमएलए ने भी बहुत बवाल किया और सदन से वॉकआउट किया, वैसे कुछ देर पश्चात कांग्रेस के एमएलए सदन में वापस लौट आए. बता दें की मनोहर लाल और स्पीकर ज्ञानचंद गुप्ता समेत सरकार के दो मंत्रियों को कोविड-19 हो गया है. वहीं कई विधायकों और विधानसभा के कर्मचारियों की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई थी. जिसके बाद सदन को केवल एक दिन के लिए बुलाया गया है.

वरुण गांधी का दावा- नैसर्गिक रूप से ''दक्षिणपंथी'' नहीं, मध्य-वाम मार्गी हूं

पश्चिम बंगाल गवर्नर जगदीप धनकर का बड़ा आरोप, कहा- राजभवन की जासूसी हो रही

वरुण गांधी का दावा- नैसर्गिक रूप से ''दक्षिणपंथी'' नहीं, मध्य-वाम मार्गी हूं

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -